- स्टेट बैंक से बाइक चोरी करते हुए दबोचा था चोर, पूछताछ के बाद पुलिस ने दो साथी दबोचे

-पुलिस ने आरोपियों से बरामद की चोरी की दो बाइक

Mawana : कस्बे की गुड़ मंडी स्थित स्टेट बैंक से बाइक चोरी करते पकड़े गए आरोपी से पूछताछ में पुलिस को दो और आरोपियों का पता चला है। पुलिस ने पूछताछ में सामने आए आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की दो बाइक बरामद की है। शनिवार को पुलिस ने चालान कर तीनों किशोरों को जेलभेज दिया।

लोगों ने दबोच लिया था सरगना

पुलिस ने बताया कि मोहल्ला मुन्नालाल निवासी वाहिद अंसारी पुत्र मीनू अंसारी शुक्रवार दोपहर गुड मंडी स्थित एसबीआई बैंक से अपने भाई के साथ रुपये निकालने आया था। वाहिद अपनी बाइक खड़ी कर पास स्थित दुकान पर जाकर बैठ गया। इसी दौरान तीन बाइक चोर बैंक पर पहुंचे और बाइक को चोरी करने लगे। वाहिद ने बाइक चोरी करते हुए गिरोह के सरगना थाना इंचौली के गांव किशोरीपुर निवासी पंकज पुत्र बीरसिंह को रंगेहाथ दबोच लिया, जबकि अन्य दो साथी भागने में सफल रहे। लोगों ने चोर की जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया।

बरामद की चोरी की बाइक

पुलिस ने पकड़े गए आरोपी पंकज से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपने दो साथियों के नाम उजागर किये। पुलिस ने थाना इंचौली के गांव नंगली ईसा निवासी राहुल पुत्र अशोक व संजू उर्फ राहुल के घर दबिश देकर दोनो को दबोच लिया। पुलिस पकड़े गए तीनों आरोपियों से अलग अलग पूछताछ की तो सारी परत खुलती चली गई और बाइक चोर गिरोह का सरगना पंकज, राहुल व संजू की निशानदेही से चोरी की दो बाइक बरामद की है। थाना प्रभारी सुधीर कुमार का कहना है कि पीडि़त की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।