- रामनगर में कार से टकराने के बाद डीएफओ आवास में घुसा मिनी ट्रक

- मिर्जामुराद में बस, बोलेरो और बाइक में टक्कर

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ

रामनगर और मिर्जामुराद में सोमवार को हुए सड़क हादसों में कई लोग घायल हो गए। रामनगर में कार से टकराने के बाद मिनी ट्रक डिस्ट्रिक्ट फॉरेस्ट ऑफिसर (डीएफओ) के आवास की चहारदीवारी तोड़कर कैम्पस में घुस गया। कार में सवार तीन लोग घायल गए। मिर्जामुराद में बस, बोलेरो और बाइक की टक्कर में आधा दर्जन से अधिक घायल हुए हैं।

जा रहे थे दर्शन करने

चोलापुर के सुल्तानीपुर निवासी रघुवंश विक्रम सिंह परिवार के साथ कार से सैयदराजा स्थित मंदिर में दर्शन पूजन करने जा रहे थे। रामनगर पड़ाव रोड पर स्थित डीएफओ आवास के पास पहुंचे थे तभी सामने से आ रही मिनी ट्रक से कार की टक्कर हो गयी। मिनी ट्रक के आवास की चहारदीवारी को तोड़कर कैम्पस में घुस गया। हादसे में कार सवार कर्नल चौबे, दुर्गावती देवी, कार चालक घायल हो गए। सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद मिनी ट्रक चालक वाहन छोड़कर भाग निकला।

आपस में टकराए तीन वाहन

मिर्जामुराद के खजुरी के पास शाम बोलेरो, बस और बाइक में टक्कर हो गयी। बाइक सवार कल्लीपुर निवासी वीरबहादुर पटेल व खजुरी निवासी कमलेश यादव घायल हो गए। बोलेरो सवार इलाहाबाद निवासी सुरेश कुमार, अनिता, धीरज तथा पाण्डेयपुर (कैंट) निवासी बोलेरो चालक राजेन्द्र को चोटें लगी हैं। बस में सवार इलाहाबाद निवासी देशराज यादव व चन्द्रबली पटेल भी घायल हो गए। इसके अलावा हरहुआ बड़ागांव के काजिसराय बाजार में शाम को बस के धक्के से अमरनाथ सिंह निवासी बैजलपट्टी (हरहुआ) घायल हो गए। घटना से गुस्साए लोगों ने कई गाडि़यों में तोड़फोड़ की।