IIT BHU के दूसरे ग्लोबल एलुमनी मीट में पुरनियों ने यादें की ताजा

VARANASI

आईआईटी बीएचयू के दूसरे ग्लोबल एलुमनी मीट के दूसरे दिन मंगलवार को स्वतंत्रता भवन में डीन प्रो एके त्रिपाठी ने उपस्थित पुराछात्रों से इंस्टीट्यूट की बेहतरी के खुल कर आगे आने की अपील की। उन्होंने इंस्टीट्यूट के उपलब्धियों का बखान करते हुए पुरा छात्रों से इंस्टीट्यूट को बेहतर बनाने के लिए सुझाव भी मांगे। डिस्टिंग्विश एलुमनस अवार्ड से सम्मानित राजन के पिल्लई ने भी अपने विचार रखे।

मालवीय सेंटर की दी जानकारी

प्रो पीके मिश्रा व प्रो प्रदीप श्रीवास्तव ने मालवीय सेंटर फॉर इनोवेशन इन्क्युबेशन एण्ड एंटरप्रेन्योरशिप एमसीआईआईई के बारे में विस्तार से बताया। प्रो एमजेड खान ने डिजाइन एण्ड इनोवेशन हब की जानकारी दी। प्रो देवेन्द्र सिंह ने प्रोजेक्ट वाराणसी की विस्तृत जानकारी पुरा छात्रों से शेयर की। प्रो आरके मिश्रा ने मानवीय अध्ययन के बारे में बताया। आईआईटी बीएचयू के डिप्टी लाइब्रेरियन नवीन उपाध्याय ने शताब्दी ग्रंथागार प्रोजेक्ट के बारे में बताया। प्रो रामजी अग्रवाल ने धन्यवाद दिया। इस अवसर पर क्9म्7 बैच के पुरनियों को डायरेक्टर प्रो राजीव संगल ने सम्मानित किया।

देखी गंगा आरती

आईआईटी के पुरनियों ने कैंपस के विभिन्न जगहों में घूम कर पुरानी यादें ताजा की। वे इंस्टीट्यूट के डिपार्टमेंट और हॉस्टल में गये और अपने दिनों की बातें याद की। वे गंगा घाट भी गये और गंगा आरती भी देखी।