-फूलपुर में दो लाख के माल पर साथ किया साफ

-कपसेठी में ब्यूटी पार्लर को भी बनाया निशाना, लाखों का सामान किया पार

VARANASI

ठंड बढ़ने के साथ ही चोरी की भी वारदात बढ़ने लगी है। बुधवार की देर रात चोरों ने अलग-अलग जगहों से कैश समेत लाखों का सामान बटोर लिया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस छानबीन की औपचारिकता पूरी कर लौट गयी। फूलपुर के दल्लीपुर गांव में चोरों ने सिपाही पटेल के मकान को निशाना बनाया। कपसेठी थाना क्षेत्र के शकलपुर में ब्यूटी पार्लर से श्रृंगार के सामान पर हाथ साफ कर दिया।

सोता रह गया परिवार

दल्लीपुर गांव निवासी सिपाही पटेल फैमिली के साथ मकान के अगले हिस्से में बने कमरे मे सोए हुए थे। इस बीच चोर रात में मकान के पीछे नकब लगाकर एक कमरे में रखे दो बक्से उठा ले गए। जो अगले दिन सुबह घर से कुछ दूर स्थित एक गढ्डे में मिला। चोर बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखे पच्चीस हजार रुपये कैश सहित सोने व चांदी की ज्वेलरी के अलावा कीमती कपड़े भी चुरा ले गए। चोरी की जानकारी परिजनों को सुबह हुई। चोरों के हाथ लगभग दो लाख रुपये का माल लगा।

साज-सज्जा का सामान ले गए

कपसेठी थाना क्षेत्र के शिव के पुरा गांव निवासी नम्रता सिंह शकलपुर बाजार में लेडीज ब्यूटी पार्लर चलाती हैं। रात में चोर ब्यूटी पार्लर के शटर का ताला तोड़कर बैटरी, इनवर्टर, स्टेबलाइजर और श्रृंगार का सामान चुरा ले गए। अगली सुबह नम्रता ब्यूटी पार्लर खोलने पहुंचीं तो ताला टूटा देख दंग रह गयीं। शटर उठाया तो अन्दर सारा सामान गायब मिला। चोरों के हाथ डेढ़ लाख का माल लगा है। बगल के दुकान में भी चोर धमके लेकिन लोगों के जाग जाने पर भाग निकले।