-कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाने के बाद नर्स से बनाया अवैध संबंध

-पीडि़ता ने SSP से लगाई गुहार, सहायक टीचर सहित चार पर केस दर्ज

VARANASI

शादी का झांसा देकर एक नर्स के साथ रेप करने के मामले को एसएसपी ने गंभीरता से लेते हुए तत्काल कार्रवाई का निर्देश दिया। जिसके बाद पीडि़ता के प्रार्थना पत्र पर कैंट थाने में सोमवार को आरोपी सहायक टीचर दीपक कुमार समेत उसके बहनोई, बहन व भाभी के खिलाफ रेप सहित मारपीट, गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। पुलिस इसकी जांच में भी जुट गई है।

प्राइवेट हॉस्पिटल में है नर्स

गाजीपुर की मूल निवासी पीडि़ता आशापुर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में स्टाफ नर्स है। वह पांडेयपुर में अपनी बुआ के यहां रहती है। आरोप है कि वर्ष ख्0क्0 में नर्स सारनाथ में कपड़े की दुकान में काम करने वाले भुड़कुड़ा (गाजीपुर) के मुडि़यार निवासी आरोपी दीपक कुमार के संपर्क में आई। आरोपी दुकान में काम करने के साथ पढ़ाई भी कर रहा था। संपर्क बढ़ने पर आरोपी ने एक दिन कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर नर्स को पिला दिया। जब नर्स सुधबुध खो बैठी तो दीपक ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिया।

शिकायत पर शादी का किया वादा

होश आने पर नर्स को जब अपने साथ इस घटना के होने की जानकारी हुई तो उसने विरोध किया। इस पर दीपक ने शादी का झांसा दिया और यौनाचार करता रहा। बाद में आरोपी की नियुक्ति जमानियां में प्राथमिक विद्यालय में सहायक टीचर के पद पर हो गई। इस बीच आरोपी की मां का पैर टूटने की जानकारी होने पर पीडि़ता मिलने गई तो आरोपी ने गाली गलौज की और उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया। विवाद बढ़ने पर आरोपी, उसके बहनोई, बहन व भाभी ने मारपीट की और धमकी दी कि इस बारे में किसी से कहा तो जान से मार देंगे। जिसके बाद पीडि़ता ने बीते तीन फरवरी को एसएसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।