-कोतवाली थाने के पास व्यवसायी की कार से पौने दो लाख रुपयों से भरा बैग लेकर निकले भाग

-लंका, कोतवाली, मलदहिया में भी उचक्कों ने तीन को बनाया निशाना

VARANASI

शनिवार का दिन शहर में उचक्कों के नाम रहा। एक के बाद एक तीन थाना क्षेत्रों में चार लोगों को अपना निशाना बनाया। अलग-अलग घटनाओं में उचक्कों ने दो लाख फ्7 हजार रुपये उड़ा दिये। इनमें दो डॉक्टर भी उचक्कागिरी के शिकार हुए हैं। वहीं पुलिस चारों घटना की जांच के बाद ही कोई कदम उठाने की बात कह रही है।

कार का शीशा तोड़कर दिया अंजाम

लंका स्थित सिंह द्वार पर सुबह हैप्पी इंडिया मूवमेंट कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फेमस डॉ। रितु गर्ग व उनकी बहन रेनू सर्राफ शामिल होने के लिए आई थीं। उनकी इनोवा कार बीएचयू कैंपस में खड़ी थी। इस बीच उनकी कार का शीशा तोड़कर उचक्कों ने उनकी बहन का पर्स उड़ा दिया। पर्स में क्ख् हजार रुपये, एटीएम व आधार कार्ड सहित चाबियां थीं।

नोट गिराकर फंसाया जाल में

जबकि बड़ागांव के बसनी निवासी केराना व्यवसायी कैलाश गुप्ता दोपहर पिकअप से खरीदारी करने विशेश्वरगंज जा रहे थे। इस बीच कोतवाली थाने के पास पहुंचने पर उनकी पिकअप के पहिये पंक्चर हो गए। ड्राइवर स्टेपनी लगाने में जुट गया। तभी दो युवक गाड़ी के पास पहुंचे और रोड पर क्0-क्0 के कुछ नोट गिरा कर व्यवसायी से कहा चाचा आपका नोट गिर गया है। व्यवसायी गाड़ी से निकल कर नोट उठाने लगे तो उन्होंने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। व्यवसायी जब तक अपने को संभाल पाते कि इस बीच उचक्कों ने कार का दरवाजा खोलकर अंदर रखा रुपयों से भरा बैग उड़ा दिया। बैग में एक लाख 7भ् हजार रुपये थे। गाड़ी से बैग होने की जानकारी होने पर व्यवसायी दंग रह गए।

डॉक्टर हुए शिकार

कैंट के पहडि़या निवासी डॉ। अखिलेश कुमार पांडेय अपनी डॉक्टर पत्नी के साथ शाम को मलदहिया स्थित अपने हॉस्पिटल पूर्वाचल नेत्रालय से निकलकर एक मॉल के पास कार खड़ी कर लैपटॉप खरीदने अंदर गए। लौटे तो कार का शीशा टूटा मिला और अंदर रखा बैग गायब था। डॉक्टर के मुताबिक बैग में भ्0 हजार रुपये कैश व जरूरी डॉक्यूमेंट थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लैपटॉप किया गायब

संकट मोचन क्षेत्र क्षेत्र निवासी सौरभ सिंह अंधरापुल के पास कार खड़ी कर मारुति कार के शोरूम में किसी काम से गए थे। बाहर निकलने पर कार का शीशा टूटा मिला और अंदर रखा बैग गायब था। बैग में लैपटॉप था।