-विभिन्न संस्थाओं की ओर से सिटी व रूरल एरिया में बाढ़ में फंसे लोगों को पहुंचाई जा रही है राहत सामग्री

VARANASI

बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए लोगों के हाथ बढ़ रहे हैं। सुरभि चैरिटेबल ट्रस्ट व अशोका इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नालॉजी एंड मैनेजमेंट की ओर से शनिवार को बनारस, रामनगर व मुगलसराय में अलग-अलग टीमों ने दौरा कर बाढ़ पीडि़तों में राहत सामग्री बांटी। अशोका के वाइस चेयरमैन अमित मौर्य, डॉ। अनुराग मिश्रा, डॉ। लालमणि व एसएस कुशवाहा के नेतृत्व में ढाई हजार से अधिक परिवारों में राहत सामग्री बांटी गई।

बीजेपी के सीनियर लीडर डॉ। दयाशंकर मिश्र दयालु के नेतृत्व में हनुमान फाटक, तेलियाना, पीलीकोठी, आदमपुर एरिया में बाढ़ पीडि़तों में लंच पैकेट, कैंडिल, ब्लीचिंग पाउडर, चना, बोतलबंद पानी आदि का वितरण किया गया। हरिश्चंद्र पीजी कॉलेज के स्टूडेंट वीरेंद्र सिंह, प्रशांत साहू, हिमांशु चतुर्वेदी, रवि अग्रहरि, छोटू साहनी, पप्पू मेहता की ओर से वरुणा किनारे मुस्तापुर व बलुआघाट में बाढ़ में फंसे लोगों को भोजन, दूध, बिस्किट बांटा गया। कांग्रेस नेता महेश सिंह की ओर से रोहनिया विधान सभा के बाढ़ पीडि़त इलाकों में राहत सामग्री बांटी गयी।

इनका भी रहा सहयोग

मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के महानगर अध्यक्ष बाबू खान के नेतृत्व में अस्सी से सामनेघाट तक पीडि़तों को राहत सामग्री बांटी गई। गायत्री परिवार ट्रस्ट, गायत्री प्रज्ञा व महिला मंडल की ओर से कोनिया में स्वास्थ्य शिविर लगाया गया। श्री सारस्वत युवा सभा, भारत विकास परिषद, मारवाड़ी युवा मंच, नव जनक्रांति पार्टी की ओर से भी बाढ़ग्रस्त एरियाज में पीडि़तों को राहत सामग्री बांटी गई।