-बीएसएनएल पंद्रह सौ रुपये में दे रहा है वाई-फाई मॉडम, ब्रॉडबैंड के न्यू कनेक्शन पर होगा प्रभावी

-पांच साल तक की है कैशबैक गारंटी, ग्यारह सौ रुपये के अधिक प्लान पर है लागू

VARANASI

यदि आप वाई-फाई मॉडम लेने की सोच रहे हैं तो बीएसएनएल आपके लिये बेहतरीन सौगात लेकर आया है। अब आप ब्रॉडबैंड के न्यू कनेक्शन पर पंद्रह सौ रुपये में बीएसएनएल वाई-फाई मॉडम से अपना घर या ऑफिस वाई फाई से लैस कर सकते हैं। हालांकि यह ग्यारह सौ रुपये से अधिक ईयरली प्लान पर पंद्रह सौ रुपये का वाई-फाई मॉडम लेने पर लागू होगा। बीएसएनएल के किसी भी एरिया ब्रांच पर पंद्रह सौ रुपये जमाकर वाई-फाई मॉडम प्राप्त कर सकते हैं। यहीं नहीं मॉडम की गारंटी पांच साल तक के लिए होगी। यदि पांच साल के अंदर मॉडम में किसी भी तरह की कोई खराबी आती है तो आपका पंद्रह सौ रुपये वापस भी कर दिया जाएगा। अपने घटते कंज्यूमर्स को बढ़ाने के लिए बीएसएनएल लगातार अपने उपभोक्ताओं को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने पर आतुर है। पंद्रह सौ रुपये में वाई-फाई मॉडम प्रोवाइड कराने को भी इसी कड़ी से जोड़कर देखा जा रहा है।

लैंडलाइन कनेक्शन जरूरी

यदि पंदह सौ रुपये में वाई-फाई मॉडम लेने की सोच रहे हैं तो सबसे पहले आपके पास बीएसएनएल लैंडलाइन कनेक्शन होना बेहद जरूरी है, उसके बाद न्यू ब्रॉडबैंड कनेक्शन लेने पर ही पंद्रह सौ रुपये में वाई-फाई मॉडम लेने का अधिकार प्राप्त कर सकते हैं। बिना ब्रॉडबैंड कनेक्शन के वाई-फाई मॉडम मिलना इम्पॉसिबल होगा। वहीं ग्यारह सौ रुपये से अधिक का प्लान भी सालाना होना चाहिए।

मॉडम लेने के लिए यह जरूरी

-बीएसएनएल लैंड लाइन कनेक्शन होना चाहिए

-ब्रॉडबैंड न्यू कनेक्शन होना चाहिए

-क्क्00 रुपये का इयरली प्लान होना चाहिए

-क्भ् सौ रुपये में मिल रहा है वाई-फाई मॉडम

-पांच साल तक की है कैशबैक गारंटी

-ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए पासपोर्ट साइज दो फोटो आईडी-एड्रेस प्रूफ

-बीएनएनल के किसी भी ब्रांच पर होगा अवेलेबल

ब्रांडबैंड के न्यू कनेक्शन पर पंद्रह सौ रुपये में वाई-फाई मॉडम बीएसएनल दे रहा है। जिस पर पांच साल तक की कैशबैक गारंटी भी है। हालांकि इयरली प्लान पर ही वाई-फाई मॉडम मान्य होगा।

केपी सिंह

पीआरओ, बीएसएनल

शिवपुरवा ऑफिस