VARANASI

मिर्जामुराद के रखौना गांव के पास बाइक के धक्के से कांवरिया घायल हो गया। उसे बीएचयू के ट्रामा सेंटर में एडमिट कराया गया है। मिर्जापुर जिले के हरसिंहपुर चील्ह का रहने वाला कांवरिया मिथिलेश शुक्ला (25) वाराणसी आ रहा था। कांवरियों के लिए सुरक्षित की गई हाईवे की एक लेन में घुसी बाइक ने उसे टक्कर मार दिया। हादसे के बाद बाइक सवार भाग निकला।

ड्राइवर arrested, ट्रैक्टर जब्त

मंडुआडीह में एक सप्ताह पहले हादसे में छात्रा की हुई मौत के मामले में पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को अरेस्ट कर ट्रैक्टर को भी जब्त कर लिया है। शिवदासपुर की रहने वाली छात्रा पूजा सिंह अपनी फ्रेंड के साथ डीरेका में किसी काम से गई थी। स्कूटी से लौटते वक्त डीरेका गेट पर टै्रक्टर ने उसे ट्रैक्टर ने उसे टक्कर मार दी थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गयी थी। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रैक्टर लेकर भाग निकला था।

लोहता में बारिश के दौरान मकान गिरा

लगातार बारिश के कारण लोहता के रहीमपुर गांव में सोमवार की सुबह मो। मतीन के कच्चे मकान का कुछ हिस्सा गिर गया। गनीमत रही कि इस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।

विवाहिता रहस्यमय ढंग से लापता

बड़ागांव के दासेपुर गांव की रहने वाली विवाहिता क्भ् अगस्त की सुबह संदिग्ध हालात में लापता हो गयी। काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो पिता ने गांव के ही एक युवक के खिलाफ भगाने के आरोप में तहरीर दी है। युवती की शादी दो साल पहले हुई थी। अगले साल उसका गौना होना था। बताया जा रहा है कि विवाहिता रात में खाना खाने के बाद सो गयी थी। लेकिन सुबह वह गायब मिली। जिसके बाद पिता ने ये कदम उठाया।