-पार्षद के लिए हुए उप चुनाव में बीजेपी कैंडीडेट वीरेंद्र सेठ उर्फ सोनू को मिले 2,818 वोट

-कांगे्रस कैंडीडेट को 567 और सपा प्रत्याशी को मिले 442 वोट

VARANASI

रामापुरा वॉर्ड म्ब् के पार्षद के लिए हुए उपचुनाव में बीजेपी के वीरेंद्र सेठ उर्फ सोनू ने भारी वोटों से जीत दर्ज की है। सोनू ने कांग्रेस के पंकज मौर्य को ख्,ख्भ्क् वोटों से हराया। सोनू को ख्,8क्8 वोट मिले। जबकि पंकज को मात्र भ्म्7 वोट हासिल हुए। वहीं सपा के अनूप वर्मा को ब्ब्ख् वोट मिले। जबकि निर्दल कैंडीडेट शिवशंकर मौर्य को मात्र म्फ् वोट ही मिले। बीजेपी समर्थित प्रत्याशी की इस जीत पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया।

नतीजे से बीजेपी में उत्साह

उप चुनाव सिर्फ एक वॉर्ड नंबर म्ब् में था। लेकिन इसमें बीजेपी समर्थित कैंडीडेट को मिली जीत ने पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह भर दिया है। विधानसभा चुनाव से पहले यहां पार्षद के लिए हुए उप चुनाव के नतीजे काफी कुछ इशारा कर रहे हैं। उप चुनाव में सपा का प्रदर्शन काफी खराब रहा और वह तीसरे नंबर पर रही।

मेयर ने दी बधाई

पार्षद के उपचुनाव में वीरेंद्र सेठ की जीत पर मेयर राम गोपाल मोहले ने बधाई दी है। पार्टी कार्यकर्ताओं ने भी इस जीत पर जमकर जश्न मनाया। बीजेपी की ओर से रविवार को विजय जुलूस निकाला गया जिसमें एमएलसी लक्ष्मण आचार्य, मेयर राम गोपाल मोहले, राकेश त्रिवेदी समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।