-रोहनिया थाना क्षेत्र में ट्रक ने स्कूटी को पीछे से मारी ठोकर, दो की दर्दनाक मौत

- ठोकर माने के बाद ट्रक लेकर चालक हुआ फरार, पता लगाने में जुटी पुलिस

रोहनिया थाना क्षेत्र के करनाडाड़ी बाईपास पर रविवार की दोपहर एक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पति घायल हो गया। हादसा तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से हुआ। मां, बेटा और पति तीनों स्कूटी से थे। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची रोहनिया थाने की पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के साथ ही घायल को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक भागने में सफल रहा।

रोहनिया थाना प्रभारी प्रवीण कुमार ने बताया कि आरोपी चालक वाहन को लेकर मौके से फरार हो गया है, उसका पता लगाया जा रहा है। आसपास लगे सीसी टीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। मृतक महिला और बेटे का शव पोस्टमार्टम के लिए बीएचयू मोर्चरी भिजवाया गया है।

जिंदगी की थम गई रफ्तार

रोहिनया थाना क्षेत्र के अखरी निवासी 32 वर्षीय चंद्रिका सिंह के बेटे 4 वर्षीय आयुष की तबीयत खराब थी। रविवार की सुबह चंद्रिका अपनी पत्नी प्रियंका के साथ बेटे आयुष को स्कूटी से लेकर राजातालाब में डॉक्टर के पास गए थे। बच्चे को डॉक्टर से दिखाने के बाद दवा लेकर वापस घर लौट रहे थे। अभी करनाडाड़ी बाईपास पहुंचने ही थे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने चंद्रिका की स्कूटी में टक्कर मार दी, जिससे प्रियंका और आयुष ट्रक के नीचे आ गए। दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चंद्रिका घायल हो गए। उनको पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सड़क पर लगा जाम

हादसे के चलते बाईपास पर लगभग आधे घंटे तक वाहनों का आवागमन ठप हो गया। मां-बेटे का शव सड़क पर पड़े होने के कारण एक के बाद एक गाडि़यां रुकती चली गई। सूचना पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से शव को हटाए जाने के बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।