-सिगरा स्थित मॉल के सामने पार्क में बनी टंकी से किशोर ने लगाई छलांग, घर पर चल रहीं थी रिसेप्शन की तैयारियां

-पुलिस का कहना नशे का था लती, घर में तव्वजो न मिलने से आहत होकर उठाया कदम

VARANASI

घर पर जोर शोर से पार्टी की तैयारी चल रही थी। हर कोई मशगूल था ये डिसाइड करने में कि वो शाम की पार्टी में क्या पहनेगा। इसी बीच घर के छोटे बेटे के मौत की खबर आ पहुंची और खुशियां मातम में बदल गई। वाकया सिगरा थाना क्षेत्र के लल्लापुरा का है। यहां के समीर अहमद के छोटे बेटे जियाउद्दीन अहमद (क्7 वर्ष) ने सिगरा स्थित एक मॉल के सामने पार्क में बनी टंकी से कूदकर सुसाइड कर लिया। उसने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में परिवार कुछ भी बताने से बचता रहा लेकिन एसओ सिगरा का कहना है कि जियाउद्दीन नशे का लती था और नशे में ही उसने ऐसा कदम उठाया।

बोला कि रुको लेकिन

पार्क के अंदर मौजूद लोगों ने बताया कि रविवार की दोपहर बाद एक युवक को लड़खड़ाते हालत में लोगों ने पानी टंकी की सीढ़ी पर चढ़ते देखा। लोगों ने उसे आवाज दी तो बोला कि मरने जा रहा हूं। ये सुनते ही नीचे मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। लोग रुको रुको चिल्लाते हुए उसके पीछे टंकी की सीढ़ी पर चढ़ने लगे लेकिन इसी बीच उसने छलांग लगा दी। युवक के नीचे गिरते ही वहां मौजूद लोगों ने उसकी पहचान जियाउद्दीन निवासी लल्लापुरा के रूप में की और उसे घायल हालत में टेम्पो में लादकर सिगरा थाने पहुंचे। जहां लल्लापुरा चौकी इंचार्ज ने उसे मलदहिया स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नशेड़ी था वो

जियाउद्दीन ने ऐसा क्यों किया इस बारे में उसके पिता से लगायत परिवार के किसी मेम्बर के पास कोई जवाब नहीं था। पूछने पर बस इतना कहते रहे कि मुस्लिम इंटर कॉलेज में दसवीं का छात्र था और बहुत सीधा था। हालांकि जब एसओ सिगरा से किशोर की मौत की वजह पूछी गई तो उनका कहना था कि नशेड़ी था और घर पर पार्टी के दौरान खुद को नेग्लेट किए जाने से परेशान था। इसलिए गुस्से में नशे की हालत में ये कदम उठा लिया।