बीजेपी 17 को मनाएगी सेवा दिवस, कांग्रेस करेगी घेराबंदी

-स्टाल लगाकर जगह-जगह मोदी ऐप डाउनलोड कराएंगे बीजेपी के नेता।

-अच्छे दिन की हकीकत तो खुद नितिन गडकरी बता रहे: किशोर उपाध्याय।

DEHRADUN: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर क्7 सितंबर को जहां एक ओर बीजेपी की अपनी तैयारियां तेज हो गई हैं, वहीं कांग्रेस ने अभी से इस दिन को लेकर बीजेपी पर वार करने शुरू कर दिए हैं। बीेजेपी मोदी के जन्मदिन को पूरे प्रदेश में सेवा दिवस के तौर पर मनाने जा रही है। कांग्रेस का जहां तक सवाल है, वह मोदी सरकार की आलोचना में अब उसके ही मंत्री नितिन गडकरी के अच्छे दिन पर दिए गए बयान का भी सहारा ले रहे है।

जगह-जगह लगेंगे कैंप

बीजेपी ने मोदी जन्मदिन के लिए अपने कार्यक्रम तय कर लिए हैं। बीजेपी मुख्यालय पर बुधवार को प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि सभी जिलों में सेवा दिवस मनाते हुए सफाई और अन्य रचनात्मक गतिविधियों में कार्यकर्ता सक्रिय रहेंगे। इसके अलावा, जगह-जगह स्टाल लगाकर मोदी मोबाइल ऐप डाउनलोड किया जाएगा, ताकि लोगों को केंद्र की जनोपयोगी योजनाओं की जानकारी हो सके।

कांग्रेस ने उड़ाया मजाक

इधर, कांग्रेस ने मोदी के जन्मदिन पर बीजेपी की तैयारियों का मजाक उड़ाया है। प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि मोदी सरकार के मंत्री नितिन गडकरी अब स्वीकार करने लगे हैं, कि अच्छे दिन लाने कितने मुश्किल है। उन्होंने कहा कि अच्छे दिन के सपने दिखाकर बीजेपी ने जनभावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है।

अनुशासन पर कोई समझौता नहीं

रूद्रप्रयाग और पौड़ी की जिला पंचायत अध्यक्षों को निष्कासित करने के बाद कांग्रेस अपनी कार्रवाई के सिलसिले को जारी रखने के मूड में है। प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा है कि बीजेपी के प्रति नरम रूख रखते हुए कांग्रेस विरोधी गतिविधियों में सक्रिय लोगों को बख्शा नहीं जाएगा। उन पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।