- पीडब्ल्यूडी और आर्मी अफसर भी सीबीआई की टीम में हैं शामिल

- कैंट के कई ऑफिसों में आज भी जारी रहेगी छापेमारी

DEHRADUN: चकाराता स्थित आर्मी कैंट में निर्माण कार्यों में अनियमितता की शिकायत पर सीबीआई की टीम ने छापेमारी की। सुबह करीब क्0 बजे चकाराता कैंट पंहुची टीम ने वहीं डेरा डाला हुआ है। आज भी कैंट के कुछ दफ्तरों में सीबीआई द्वारा कागजात खंगाले जाएंगे। सीबीआई के साथ टीम में आर्मी के एक कर्नल, एक लेफ्टिनेंट समेत सीपीडब्ल्यूडी के इंजीनियर भी निर्माण कार्यो की पड़ताल के लिए शामिल हैं।

धांधली की थ्ाी शिकायत

सीबीआई सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार लंबे समय से चकराता स्थित कैंट में निर्माण कार्यो में बड़ी धांधली की शिकायतें मिल रही थी। इसी क्रम में मंगलवार को सीबीआई की टीम ने चकराता स्थित कैंट पंहुचकर आर्मी अधिकारियों समेत कई दफ्तरों में छापेमारी की। सीबीआई की टीम में दो डिप्टी एसपी समेत तीन इंस्पेक्टर शामिल हैं। इसके अलावा आर्मी के एक कर्नल और लेफ्टिनेंट रैंक के अधिकारी भी टीम के साथ हैं। सीबीआई के एक बड़े अधिकारी के अनुसार कैंट में सड़कों और दीवारबंदी के लिए सेंक्शन टेंडर में गोलमाल की सूचना मिली थी। इसकी फील्ड जांच के लिए सीबीआई की टीम के साथ दो सीपीडब्ल्यूडी के इंजीनियसर्1 भी हैं।

आज भी जारी रहेगी पड़ताल

सीबीआई की टीम चकराता स्थित कैंट में सुबह दस बजे पहुंची, यहां टीम ने आर्मी कैंट के कई अधिकारियों से पूछताछ की। सीबीआई की टीम देर रात तक कागजातों को खंगालने में लगी रही। सूत्रों के अनुसार छापेमारी में सीबीआई को कई अहम दस्तावेज हाथ लगे हैं। सीबीआई की टीम आज भी चकराता कैंट में डेरा डाले हुए है।