दूधली-मोथरावाला मार्ग पर टाटा मैजिक को मिल सकती है हरी झंडी

आज होनी है संभागीय परिवहन प्राधिकरण की मीटिंग

-शहर के बाहरी क्षेत्रों में परिवहन सेवाएं बढ़ाने पर रहेगा फोकस

DEHRADUN: शहर के बाहरी क्षेत्रों में जहां अभी तक परिवहन की सेवाएं नहीं है। वहां परिवहन सेवाएं संचालित करने के लिए थर्सडे को संभागीय परिवहन प्राधिकरण की मीटिंग में अहम निर्णय लिया जा सकता है। पूर्व में बुल्लावाला-झबरावाला, लाल तप्पड़ मार्ग पर वाया दूधली-मोथरावाला होते हुए आईएसबीटी और परेड ग्राउंड से मैक्सी कैब पर टाटा मैजिक वाहनों के संचालन को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा प्राधिकरण के सम्मुख मांग रखी गई थी।

रूट सर्वे का काम हो चुका पूरा

जिसके बाद संभागीय परिवहन अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा रूट सर्वे का कार्य भी पूरा कराया गया। जिसमें यह पाया गया कि वास्तव में इस रूट पर परिवहन सेवाएं बढ़ाने की जरूरत है। ऐसे में प्राधिकरण की मीटिंग में इस रूट पर टाटा मैजिक संचालित किए जाने की मांग पर मोहर लग सकती है।

इन मुद्दों पर भी हो सकती है चर्चा

साथ ही पूर्व में सिटी बसों के लंबित पड़े ब्ख् नए परमिटों को आवंटन पर भी कोई ठोस निर्णय लिया जा सकता है। हालांकि बगैर पॉलिसी के नए परमिट देना प्राधिकरण के सामने चिंता का सबब जरूर बन सकता है। सिटी बसों, विक्रमों और ऑटो के परमिटों के नवीनीकरण का मुद्दा भी मीटिंग में हल हो सकता है। वहीं विक्रमों के लंबित पड़े स्टेज कैरिज परमिट के मुद्दे पर भी चर्चा होनी है।