- हरीश रावत को फोर्स लीव पर भेजने की सिफारिश

- प्रदेश के अधिकारियों के तबादलों पर उठाए सवाल

DEHRADUN

लगातार एक के बाद एक सरकार के खिलाफ मामले समाने आने के बाद बीजेपी ने सरकार के लाखों करोड़ो के घोटाले का जल्द खुलासा करने का भी दावा किया। पिछले दिनों प्रदेश के कई जिलों में डीएम और एसएसपी के ट्रांसफर के मामले पर बीजेपी ने हरीश रावत और कांग्रेस सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए गम्भीर आरोप लगाए हैं। बीजेपी प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने हरीश सरकार को प्रदेश में अराजकता फैलाने का आरोप लगाया लगाया है। मुन्ना ने कहा कि डीएम और पुलिस कप्तानों के ट्रांसफर करना रूटीन बता कर सरकार बेसिक मापदंड से अलग हट कर कर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि बिना किसी जन शिकायतों के कांग्रेस ने उत्तराखंड में ट्रांसफर करने की गलत परंपरा बना दी है।

कोर्ट के आदेशों का नहीं हो रहा पालन

शनिवार को बीजेपी कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि सरकार के फैसलों का जनता सड़कों पर उतरकर विरोध कर रही है। हरीश सरकार अधिकारियों को राजनैतिक खरीद फिरोख्त में बली का बकरा बना रही है। पुलिस ट्रांसफर पर मुन्ना सिंह चौहान ने सुप्रीम कोर्ट का डिसीजन का हवाला देते हुए प्रकाश सिंह बनाम भारत संघ का उदाहरण दिया। मुन्ना ने कहा की हरीश सरकार सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन कर रही है।

एसडी को छुटटी देंगे रावत?

प्रवक्ता मुन्ना सिंह चौहान ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय की ओर से स्टिंग मामले में मुख्यमंत्री को भेजे गए पत्र को लेकर तीखा कटाक्ष करते हुए किशोर के साथ सहानभूति प्रकट की है। उन्होंने कहा कि जिस साहससे उन्होंने सीएम को पत्र लिखकर मामले की जांच पूरी होने तक ऊर्जा निगम के एमडी को फोर्स लीव पर भेजने का अनुरोध किया है। क्या वह मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्टिंग प्रकरण की जांच पूरी होने तक छुट्टी पर भेजेंगे? भाजपा प्रवक्ता ने प्रदेश में एक और बड़े मामले का खुलासा करने का भी दावा किया है। मुन्ना ने कहा कि अगले खुलासे से रावत सरकार के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।