पड़ोस के युवक पर छेड़छाड़ का है आरोप

मुकदमा दर्ज करने के बाद जांच शुरू

DEHRADUN: राजधानी के रायपुर इलाके में एक दसवीं की नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ करने वाले पड़ोसी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। छात्रा के परिजनों की तरफ से आरोप है कि बीते बुधवार को उसके साथ पड़ोसी युवक ने छेड़छाड़ करने की कोशिश की। पुलिस ने पीडि़त नाबालिग छात्रा की तरफ से मुकदमे के बाद पीडि़ता के बयान दर्ज कर दिए हैं। एसओ रायपुर मणी भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है। जांच में अगर आरोपी युवक दोषी पाया जाता है तो तुरंत गिरफ्तारी की जाएगी।

पड़ोस में रहता है आरोपी युवक

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रायपुर इलाके में क्म् साल की एक नाबालिग छात्रा ने शुक्रवार देर शाम पुलिस थाने में तहरीर देते हुए बताया कि पीडि़ता आरोपी युवक की पड़ोसी होने के कारण लंबे समय से जानती है। गुरुवार दोपहर को जब वह स्कूल से लौटी तो इसी दौरान आरोपी युवक ने उसे घर पर बुलाया। इधर छात्रा के साथ बातों-बातों मे युवक छेड़छाड़ करने लगा। बादी की तरफ से आरोप है कि छात्रा ने आरोपी युवक का विरोध किया तो उसने नाबालिग छात्रा को यह बात किसी को न बताने के लिए कहा। इतने में छात्रा वापस अपने घर चली गई और डरी सहमी सी रहने लगी। छात्रा के घर वालों की तरफ से पूछे जाने के बाद छात्रा ने बीते शुक्रवार को घटनाक्रम परिजनों काे बताया।

आरोपी अब तक नहीं गिरफ्तार

आनन फानन में छात्रा के परिजन रायपुर थाने में पहुंच गए। परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज करा दिया। एसओ रायपुर मणी भूषण श्रीवास्तव ने बताया कि दोनों पक्षों की तरफ से बयान दर्ज करा दिए गए हैं। इसके अलावा सभी तथ्यों पर जांच जारी है। मामले में आरोपी युवक की फिलहाल गिरफ्तारी नहीं की गई है।