फोटो 1,2:

- रविवार की सुबह बीएमएस चौक के पास बाइकसवारों ने दिया घटना को अंजाम

- अपनी सहेली के साथ दूध अपने कमरे में लौट रही थी युवती

ROORKEE: संडे सुबह करीब भ् बजे बीएसएम चौक के पास पेइंग गेस्ट हाऊस में रहने वाली युवती को घर की सीढि़यों पर ही अज्ञात हमलावर ने गोलियों से भून दिया। युवती अपनी एक सहेली के साथ दूध लेकर लौट रही थी। दो हमलावर बाइक सवारों ने घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने युवती की सहेली की तहरीर पर अज्ञात हत्यारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शोरूम में काम करती थी

घटनाक्रम के मुताबिक सिविल लाइंस निवासी राजकुमार भाटिया की बेटी संध्या भाटिया उम्र ख्म् साल दिल्ली रोड स्थित एक कार शोरूम में काम करती थी। वह काफी समय से अपने परिवार से अगल रह रही थी और बीएसएम चौक पर एक पेंइग गेस्ट हाऊस में रहती थी। रविवार सुबह करीब पांच बजे संध्या भटिया अपनी सहेली के साथ दूध लेकर लौट रही थी। जैसे ही दोनों गली के पास पहुंचीं तो बाइक सवार दो युवक वहां धमके और गोली चला दी। संध्या जैसे ही गेस्ट हाउस के दरवाजे पर पहुंची तो एक गोली उसकी कमर में धंस गई और मौके पर ही उसकी मौत हो गई, बताया गया कि हमलावरों ने इसके बाद उसे एक और गोली मारी।

पुलिस ने एक को लिया हिरासत में

हत्या की सूचना पर एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल और सीओ स्वप्न किशोर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस इस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। इस मामले में पुलिस ने चावमंडी के एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है जिससे पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि हिरासत में लिए व्यक्ति के यहां संध्या पहले किराये पर रहती थी। सीओ स्वप्न किशोर ने बताया कि मृतका की सेहली की तहरीर पर अज्ञात हत्यारोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है, हत्यारों कि गिरफ्तारी के लिए कार्रवाई जारी है।