- बाइक पर सवार होकर आए थे दो बदमाश

- पड़ोसी प्रॉपर्टी डीलर से लेनदेन के मामले में गलत घर पर कर दिया फायर

DEHRADUN

दून में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आलम यह है कि बदमाशों ने दिन दहाड़े सिंचाई विभाग के ईई के पीए के घर पर फायर झोंक दिया। गोली रसोई की दीवार पर लगी। एएसपी तृप्ती भट्ट ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में पता चला है कि बदमाश पड़ोस में एक प्रॉपर्टी डीलर के घर धमकाने आए थे। गलती से पीए के घर पर फायर हो गया। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गइर्1 है।

बाइक से आए थे बदमाश

जानकारी के अनुसार कमाल हसन खान सिंचाई विभाग में ईई के पीए के पद पर देहरादून में तैनात हैं। कमाल हसन का हरिद्वार रोड स्थित कन्हैया विहार में मकान है। रोज की तरह सुबह करीब 9.फ्0 पर कमाल हसन ऑफिस चले गए। यहां घर पर उनकी पत्नी खालिदा और बेटी फरा के अलावा मेडिकल का एग्जाम देने आई उनके एक रिश्तेदार की बेटी सरमीन भी घर में मौजूद थी। शनिवार दोपहर दो बजे दो बाइकसवार युवकों ने कमाल के घर का गेट खटखटाया। इस दौरान उन्होंने आवाज दी कि घर पर मुकरम अली है कि नहीं। इसपर सरमीन गेट से बाहर आई और उसने मना कर दिया। इतने ही देर में बदमाशों ने घर की खिड़की पर एक राउंड फायर झोंक दिया और मौके से फरार हो गए। गोली खिड़की से होते हुए घर की रसोई की दीवार पर लगी। फायर की आवाज सुन सरमीन बेहोश हो गई। आसपास के लोग इस दौरान इकट्ठा हो गए और पुलिस को सूचना दे दी।

पड़ोसी को बना डाला निशाना

मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों से पूछताछ की तो पता चला मुकरम अली का मकान कमाल के घर के बगल में ही है। मुकरम अली पेशे से प्रॉपर्टी डीलर है और कई लोगों से लेन देन का विवाद चल रहा था। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की तलाश में जुट गई है। एएसपी तृप्ती भट्ट ने बताया कि कई संदिग्धों से पुलिस पूछताछ भी कर रही है।