- बदमाशों ने उड़ाई दून पुलिस की नींद, पुलिस के हाथ खाली

- सीसीटीवी फुटेज में नहीं दिख रहा साफ हुलिया

DEHRADUN: राजधानी देहरादून में एक के बाद एक ताबड़तोड चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों की तलाश में शुक्रवार को दून पुलिस और एसओजी की टीम पूरे शहर में दौड़ती रही। पुलिस के हाथ कुछ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं। जिसमें एक डिस्कवर बाइक में बदमाश घटना को अंजाम देते हुए नजर आ रहे हैं।

बदमाशों का नहीं चला पता

बीते दो दिनों में पुलिस की नींद उड़ाने वाले बदमाशों का कोई पता नहीं लग पाया है। पुलिस अब यूपी के कुछ बदमाशों की तलाश में दबिश देने की तैयारी में जुट गई है। गुरुवार को नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में अजबपुर में पीएनबी बैंक के बाहर केपी सिंह चंदेल से दो लाख कैश लूट, बल्लूपुर चौक में ट्रैफिक इंस्पेक्टर की मां के जेवरात और क्लेमेंटाउन में महिला का मंगलसूत्र लूट लिया गया था। गैंग की तलाश में पुलिस की टीमें शुक्रवार दिनभर पसीना बहाती रही। एसओजी सहित तीन थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है। कैश लूट में पुलिस ने कई बैंकों के कैमरे तलाशे। इसके लिए बाईपास चौकी इंचार्ज दिनभर कंट्रोल रूम में एक टीम के साथ सीसीटीवी फुटेज में डिस्कवर बाइक का नंबर ढूंढते रहे।

ऑफिशियल स्टेंड

एसएसपी डा। सदानंद दाते ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में बाइक आते-जाते तो दिख रही है। लेकिन नंबर प्लेट और हुलिया साफ नहीं दिखाई दे रहा है। पुलिस ने पुरानी लूट में शामिल रहे बदमाशों की सूची तैयार कर ली है। उनकी लोकेशन तलाशी जा रही है। जल्द एसओजी की टीम यूपी में कुछ बदमाशों के ठिकानों पर दबिश देने की तैयारी कर रही है।

मोबाइल की दुकान में चोरी

शुक्रवार को पटेलनगर थाना इलाके में एक मोबाइल की दुकान से करीब 7 हेंडसेट बदमाशों ने चोरी कर लिए। बाजार चौकी इंचार्ज नरोत्तम बिष्ट ने बताया कि लोहियानगर स्थित नईम अहमद की दुकान से म् मोबाइल चोरी किए गए हैं। मामले की जांच की जा रही है। पीडि़त की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।