- कस्बे सहित कई गांवों में रात भर पुलिस दबिश देती रही पुलिस

- गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पुलिस कर रही पूछताछ

- 6 लोगों ने पुलिस पर घर में घुसकर अभद्रता करने के भी लगाए आरोप

LANDHAURA: लंढौरा में तोड़फोड़, आगजनी और पथराव करने के आरोपियों की तलाश में पुलिस ने कस्बे समेत कई गांव में रात भर दबिश दी। पुलिस ने रात भर कार्रवाई करते हुए क्फ् संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इन सभी से कड़ी पूछताछ की जा रही है। वहीं कस्बे के छह लोगों ने पुलिस पर घर में घुसकर अभद्रता और सामान तोड़ने के भी आरोप लगाए हैं।

रात भर गूंजता रहा सायरन

बवाल के दौरान आरोपियों ने कुंवर प्रणव चैंपियन के रंगमहल में खड़े पांच वाहनों में आग लगाते हुए पुलिस चौकी पर पथराव कर दिया था। पुलिस चौकी के सामने भी बवालियों ने पांच वाहनों को फूंक दिया था। पुलिस ने इस मामले में ख्फ् नामजद समेत क्भ्0 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज किया था। इस मामले में पुलिस अब तक क्भ् आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। शनिवार की देर रात को पुलिस ने अ‌र्द्धसैनिक बलों की मदद से कस्बे और जौरासी जबरदस्तपुर, गाधारौणा, समेत आसपास के कई गांव में बवालियों की तलाश में दबिश दी। पुलिस की गाडियों के सायरन रात भर गूंजते रहे। पुलिस ने कस्बे समेत कई जगहों से बवाल के मामले में क्फ् संदिग्धों को हिरासत में लिया है। आरोपियों से बवाल में शामिल लोगों के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने बताया कि हिरासत में लिए गए सभी आरोपियों से कड़ी पूछताछ की जा रही है। पूछताछ के बाद ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस पर अभद्रता के आरोप

वहीं दूसरी तरफ कस्बे की महिला मकीना, मुंत्याज, नासिर समेत पांच लोगों ने पुलिस पर जबरन घर में घुसकर अभद्रता और सामान में तोड़फोड़ करने तथा रुपये छीनने का आरोप लगाया है। इनमें से किसी की तरफ से भी पुलिस अधिकारियों को कोई शिकायत नहीं की गई है। वहीं एसपी देहात प्रमेंद्र डोबाल ने इन सभी आरोपों का खंडन किया है।