- शादी का झांसा देकर कॉन्स्टेबल करता रहा रेप

- परिवार वालों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा

DEHRADUN: पटेलनगर थाना इलाके में एक युवती ने पुलिस कॉन्सटेबल पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपी पुलिस कॉन्स्टेबल पर रेप व उसके परिवार के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

फोन के जरिए हुई पहचान

पुलिस के अनुसार दौड़वाला, मोथरोवाला निवासी एक युवती ने उत्तरकाशी में तैनात पुलिस कॉन्स्टेबल मनीष कुकरेती, उसके भाई प्रवीन, अमित, मां, भाभी व बहन के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। युवती के अनुसार पिछले साल जुलाई में उसकी पहचान फोन के जरिए मनीष से हुई। बातचीत के बाद दोनों में मुलाकातों का दौर शुरू हुआ। इसी दौरान मनीष ने युवती से अपने प्यार का इजहार किया और शादी का वादा किया। आरोप है कि वह शादी का झांसा देकर होटल में उससे रेप करता रहा।

परिवार वालों ने की मारपीट

युवती ने बताया कि वह मनीष से बार-बार शादी की बात कहती रही लेकिन वह टालता रहा। मनीष की नीयत पर संदेह होने के बाद युवती ने मनीष के परिजनों को सारी बात बताकर शादी की बात कही, लेकिन युवती का दर्द समझने के बजाय मनीष के भाई प्रवीन व अमित, दोस्त तोता मां, बहन व भाभी ने भी उसके साथ गाली गलौज व मारपीट करते हुए उसे जान से मारने की धमकी दे डाली, जिसके बाद युवती ने पटेलनगर थाने में मुकदमा दर्ज किया है।