बस से उतरते ही बदमाशों ने घेर लिया

सहारनपुर कनेक्शन पर पुलिस कर रही जंाच

DEHRADUN:

देहरादून रोड बालाजी बगीचे के पास यात्रा अड्डा तिराहे पर दिनदहाड़े रोडवेज की बस से उतरे देवबंद के एक ज्वैलर्स को तीन बदमाशों ने गोली मारकर लूट लिया। मामले की सूचना पर एसएसपी डा। सदानंद दाते समेत भारी पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिन दहाड़े हुई वारदात

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह करीब सवा दस बजे देवबंद सहारनपुर के स्वर्ण जोगेंद्र उर्फ इंदर पुत्र सुमेर फ्8 वर्ष जैसे ही देहरादून रोड बालाजी बगीचे के पास यात्रा अड्डा तिराहे पर बस से उतरे बदमाशों ने उन्हें घेर लिया और पिस्टल कनपटी पर लगाकर बैग छीनने लगे। कारीगर जोगेंद्र ने जब बैग नहीं छोड़ा तो एक बदमाश ने पिस्टल से उसकी गर्दन पर फायर झोंक दिया। घायल जोगेंद्र वहीं ि1गर पड़ा।

मौके पर छूटी पिस्टल

छीना-झपटी में बदमाशों की पिस्टल वहीं गिर गई और तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फरार हो गए। घायल जोगेंद्र को हॉस्पिटल में लाया गया। गोली उसके गले में फंसी थी। ऋषिकेश हॉस्पिटल में सर्जन नहीं होने के कारण पुलिस घायल को जौलीग्रांट हास्पिटल ले गई।

लूट की वारदात को लेकर अलग-अलग टीमें बनाई गई है। अब तक जांच में यही लग रहा है कि बदमाशों ने सहारनपुर से ही स्वर्ण कारीगर की रेकी की थी। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

-डा। सदानंद दाते, एसएसपी देहरादून