34वां ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट

-रॉयल स्ट्राइकर्स दिल्ली ने यूपीसीएल को 4 विकेट से हराया

DEHRADUN:फ्ब्वें ऑल इंडिया उत्तराखंड गोल्ड कप क्रिकेट टूर्नामेंट में रॉयल स्ट्राइकर्स दिल्ली ने यूपीसीएल को ब् विकेट से शिकस्त देकर जीत से आगाज किया। दूसरे मैच में डीडीसीए ने रोहतक जिमखाना को 9 विकेट से मात दी।

उमंग मिश्रा ने खेली क्ब्क् रन की पारी

रेंजर्स ग्राउंड में पहला मैच यूपीसीए और रॉयल स्ट्राइकर्स दिल्ली के बीच खेला गया। यूपीसीए ने पहले बैटिंग करते हुए निर्धारित ब्0 ओवर में फ्70 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। बतौर ओपनर प्रशांत गुप्ता ने 78 बॉल में 88 रन और समर्थ सिंह ने ब्क् रन बनाए। वन डाउन पर बैटिंग करने आए उमंग मिश्रा ने ख्ख् चौके और ब् छक्कों की मदद से 7फ् बॉल में क्ब्क् रनों की विस्फोटक पारी खेली। मोहम्मद सैफ ने फ्7 और सौरभ दुबे ने ख्भ् रन बनाए।

फ्क्भ् रन का मिला टारगेट

रॉयल स्ट्राइकर्स दिल्ली के लिए सुल्तान अंसारी ने फ् और किशन पाल ने ख् विकेट चटकाए। बरसात होने के कारण करीब एक घंटे तक मैच नहीं हो पाया। इसके कारण रॉयल स्ट्राइकर्स को फ्क्भ् रनों का टारगेट दिया गया। जवाब में रॉयल स्ट्राइकर्स की टीम ने फ्क्.क् ओवर में म् विकेट पर फ्क्भ् रनों का टारगेट पूरा कर मैच जीत लिया। अजमेर सिंह ने 7क् रन और महेश रावत ने 7फ् बॉल में क्ख्ब् रनों की पारी खेली। जिसमें 8 छक्के और क्0 चौके शामिल रहे। सुल्तान अंसारी ने ख्8 रन बनाए।

79 रन पर ढे़र हुई रोहतक जिमखाना

स्पो‌र्ट्स कॉलेज ग्राउंड पर दूसरा मैच रोहतक जिमखाना और डीडीसीए के बीच खेला गया। रोहतक ने पहले बैटिंग करते हुए ख्9.भ् ओवर में सभी विकेट खोकर 79 रन बनाए। मोहित शर्मा ने सबसे अधिक ब्क् रन बनाए। डीडीसीए की ओर से मनन शर्मा ने ब् और नावेद सैनी ने फ् विकेट चटकाए। जवाब में डीडीसीए ने क्भ्.क् ओवर में एक विकेट खोकर आसानी से जीत दर्ज कर ली। जयदीप चौहान ने ब्ख् और ध्रुव शौरी ने ख्ख् रन बनाए।