दिल्ली-ऋषिकेश पैसेंजर तीन घंटे ढंडेरा स्टेशन पर रही खडी़

लक्सर से इंजन मंगाकर किया ट्रेन को रवाना

ROORKEE:

ट्रेन का इंजन फेल होने से दिल्ली-ऋषिकेश पैसेंजर करीब तीन घंटे ढंडेरा स्टेशन पर ही खडी़ रही। लंबे इंतजार के बाद भी ट्रेन के न चलने पर यात्रियों ने स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। सूचना पर आरपीएफ ने मौके पर पहुंचकर हंगामा कर रहे यात्रियों को समझाया। बाद में लक्सर से इंजन मंगाकर ट्रेन को गंतव्य को रवाना किया गया।

स्टेशन पर बवाल

सवारी गाड़ी संख्या ब्फ्ब्7ख् दिल्ली-ऋषिकेश रात सवा क्ख् बजे रुड़की स्टेशन पहुंचती है। रविवार को भी यह ट्रेन नियत समय पर स्टेशन पहुंची। रुड़की से जैसे ही ट्रेन ढंडेरा स्टेशन पहुंची तभी ट्रेन का इंजन फेल हो गया। काफी प्रयास के बाद भी इंजन स्टार्ट नहीं हुआ। तीन घंटे इंतजार के बाद जब गाड़ी नहीं चली तो यात्रियों के सब्र का बांध टूट गया। आक्रोशित यात्रियों ने जल्द ट्रेन चलाने की मांग को लेकर स्टेशन पर बवाल भी काटा।

लक्सर से दूसरा इंजन मंगाया

हंगामे की सूचना पर आरपीएफ चौकी प्रभारी आरबी सिंह मयफोर्स के मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे यात्रियों को शांत कराया। वैकल्पिक व्यवस्था के तहत लक्सर से दूसरा इंजन मंगाकर ट्रेन को गंतव्य को रवाना किया गया। तब जाकर मामला शांत हुआ। आरपीएफ चौकी प्रभारी आरबी सिंह ने बताया कि इंजन फेल होने के चलते करीब तीन घंटे ऋषिकेश पैसेंजर ट्रेन ढंडेरा में खड़ी रही। इसे लेकर यात्रियों ने हंगामा किया। लक्सर से दूसरा पावर मंगाकर ट्रेन को गंतव्य को रवाना कराया गया।