विभिन्न मोर्चो और प्रकोष्ठों के लिए पार्टी ने तय किए कार्यक्रम

-19 को हल्द्वानी और 20 को देहरादून में चुनावी तैयारी के लिए मंडलवार होगी बीजेपी की बैठक

-25 सितंबर को पीएम के भाषण का प्रसारण बूथ स्तर तक, युवा मोर्चा 15 से शुरू करेगा डेरा डालो आंदोलन

DEHRADUN: विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने रविवार को अपने कई कार्यक्रमों का ऐलान कर दिया। पार्टी संगठन की ये ही कोशिश है कि विभिन्न कार्यक्रमों के जरिये कार्यकर्ताओं के चुनाव के लिए मोटीवेट किया जा सके।

पीएम मोदी भी करेंगे संबोधन

प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल के मुताबिक क्9 सितंबर को हल्द्वानी व ख्0 सितंबर को देहरादून में मंडलवार सभी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, विधानसभाओं के संयोजक, बूथ प्रभारी, सोशल मीडिया प्रभारी व चुनाव सहायकों की बैठक होगी। राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू भी इन बैठकों में शिरकत करेंगे। बंसल ने बताया कि ख्भ् सितंबर को दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर कालीकट में पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। इसके अलावा, युवा मोर्चा क्भ् सितंबर से एक अक्टूबर तक डेरा डालो घेरा डालो कार्यक्रम चलाएगा। अनुसूचित मोर्चा अक्टूबर में शिल्पकार दलित स्वाभिमान सम्मेलन आयोजित करेगा। महिला मोर्चा अक्टूबर में नारी सम्मान को लेकर प्रदेश भर में धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम करेगा। किसान मोर्चा क्भ् से फ्0 सितंबर तक कृषि बचाओ किसान बचाओ कार्यक्रम आयोजित करेगा। ओबीसी मोर्चा पिछड़े वर्ग को जोड़ने के लिए सम्मेलन करेगा। अल्पसंख्यक मोर्चा को प्रदेश के चार स्थानों पर अल्पसंख्यक सम्मेलन करने की जिम्मेदारी दी गई है।

बंसल ने बताया कि ख्भ् सितंबर से ख् अक्टूबर तक चलो बूथ पर कार्यक्रम होगा। तीन और चार अक्टूबर को देहरादून में प्रदेश कार्यसमिति की बैठक होगी.क्0 से ख्भ् अक्टूबर तक हर विधानसभा क्षेत्र में पदयात्रा होंगी, स्टिंग सीडी दिखाई जाएगी।