- मुसाफिर से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर 40 हजार रुपए की लूट

- पीडि़त लुधियाना से जा रहा था अपने घर रोहतास, बरेली जंक्शन पर की कंप्लेन

>BAREILLY: किसान एक्सप्रेस से कमाकर अपने घर जा रहे एक युवक को संडे जहरखुरान ने अपना शिकार बना लिया। लुधियाना स्थित फैक्ट्री में काम करने वाले युवक को जहरखुरान ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। जब युवक को नशा हुआ तो उसके पास से 40 हजार रुपए लूट जहरखुरान फरार हो गया। लिए। इसके बाद युवक ने इसकी शिकायत जीआरपी से की है।

छुट्टी लेकर जा रहा था घर

बिहार के रोहतास जिले के डेहरी आन सोन निवासी भरत कुमार लुधियाना स्थित एक फैक्ट्री में काम करता है। घर जाने के लिए उसने छुट्टी थी और संडे को अपने घर जा रहा था। ट्रेन में उसे एक व्यक्ति मिल गया। उसने भरत कुमार से मेल-जोल बढ़ा लिया। इसके बाद उसने भरत से बातचीत शुरू की और मौका देखकर उसे कोल्ड ड्रिंक ऑफर की। पहले तो भरत ने कोल्ड ड्रिंक पीने से मना कर दिया लेकिन जहरखुरान के बार-बार कहने पर उसने उसका प्रपोजल मान लिया और फिर कोल्ड ड्रिंक पी ली।

.होश में आया तो रुपए गायब थे

जैसे ही कोल्डड्रिंक गले से नीचे उतरी भरत को बेहोशी छाने लगी। इसी बात का फायदा उठाकर जहरखुरान भरत के पास मौजूद 40 हजार रुपए लेकर फरार हो गया। खुशी-खुशी घर जा रहे भरत को जब लूट का पता चला तो उसके होश उड़ गए। उसने बताया कि काफी दिनों से रुपए जमा किए थे। एक झटके में जहरखुरान लूट ले गया। इसके बाद जब ट्रेन जंक्शन पर पहुंची तो पीडि़त ने इसकी शिकायत जीआरपी से की।

आए दिन हो रहीं वारदात

यह पहला मौका नहीं हैं जब ट्रेनों में इस तरह की वारदात हुई है। आए दिन जहरखुरानी, चेन स्नेचिंग, सामान चोरी के मामले सामने आ रहे है। ट्रेन में मुसाफिरों की हिफाजत नहीं हो पा रही है। तीन दिन पहले ही चंडीगढ़-लखनऊ एक्सप्रेस में बरेली शास्त्री नगर निवासी सीमा माथुर की सोने चेन बदमाशों ने उड़ा दी थी।

Posted By: Inextlive