- देर रात गन प्वाइंट पर बदमाशों ने परिवार को लूटा

- कंट्रोल रूम में आई सूचना तो नींद से जागा महकमा

- इज्जतनगर के शिव गंगा कॉलोनी फेस टू की वारदात

बरेली : फरीदपुर में सपा नेता के घर डकैती की वारदात का पुलिस अब तक खुलासा नहीं कर सकी है। वहीं बदमाशों ने साल के आखिरी दिन डकैती की एक और वारदात को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दे डाली। इज्जतनगर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस कंट्रोल रूम पर डकैती की सूचना मिली तो गहरी नींद में सो रही पुलिस हरकत में आई। जब तक पुलिस वहां पहुंची तब तक बदमाश लूटपाट कर वहां से फरार हो गए। ट्यूजडे को एसपी सिटी समेत तीन थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई। फिलहाल पुलिस को बदमाशों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी। तहरीर के आधार पर इज्जतनगर पुलिस ने अज्ञात डकैतों पर एफआईआर दर्ज की है।

असलहे लेकर घर में घुसे डकैत

मूलरूप से शाहजहांपुर के बंडा निवासी रामनरेश शर्मा एक इंश्योरेंस कंपनी में एजेंट है। साल भर पहले उन्होंने इज्जतनगर के खुजरिया शिवगंगा कॉलोनी फेस-टू में मकान खरीदा था। वह अपनी पत्नी सविता और चार साल की बेटी प्रतीक्षा के साथ रहते हैं। ट्यूजडे देर रात करीब एक बजे आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश असलहा लेकर छत के रास्ते से उनके घर में घुस आए। इसके बाद बदमाशों ने दंपती को गन प्वाइंट पर लेकर अलमारी में रखे कीमती जेवर और पांच हजार कैश लूट लिया। बदमाश करीब डेढ़ घंटे घर खंगालते रहे। विरोध करने पर बदमाशों ने दंपती को जान से मारने की धमकी दी।

दो लोगों को हिरासत में लिया

बदमाशों के जाने के बाद रामनरेश ने 112 नंबर पर कॉल करके पुलिस को सूचना दी तो महकमे में हड़कंप मच गया। ट्यूजडे सुबह एसपी सिटी रविंद्र सिंह समेत प्रेमनगर, बारादरी और इज्जतनगर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने दंपती के घर पास काम कर रहे मजदूरों से पूछताछ कर दंपती से उनकी पहचान करवाई। मगर बदमाशों के चेहरों पर नकाब लगा होने की वजह से दंपती उनकी पहचान नहीं कर सके। इस दौरान पुलिस ने दो मजदूरों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है।

देर रात कंट्रोल रूम पर घर में पड़ी डकैती से सूचना मिली थी। बदमाश किस तरह दंपती के घर में घुसे थे। यह विषय काफी उलझाने वाला है। फिलहाल इज्जतनगर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है।

रविंद्र सिंह,एसपी सिटी

Posted By: Inextlive