बुंडू सब डिवीजन के दशम थाना एरिया स्थित नाइलगाड़ा में एक ही परिवार की तीन महिलाओं का गला रेतकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Ranchi : बुंडू सब डिवीजन के दशम थाना एरिया स्थित नाइलगाड़ा में एक ही परिवार की तीन महिलाओं का गला रेतकर हत्या किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिन महिलाओं की हत्या हुई है, वे रिश्ते में गोतनी लगती थीं। इनमें दो की पहचान चंद्रमोहन मुंडा के पत्नी के रुप में की गई, जबकि एक उनके भाई की पत्नी थी। मंगलवार की सुबह जंगल में तीन महिलाओं का शव फेंके होने की जानकारी स्थानीय लोगों ने दशम थाने को दी। इसके बाद पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

 

घर से 200 मीटर की दूरी पर थे शव

बुंडू के डीएसपी केवी रमण के मुताबिक, इन तीनों महिलाओं के शव उनके घर से महज दो सौ मीटर की दूरी से बरामद किए गए हैं। एक ही परिवार के तीन महिलाओं की हत्या क्यों और किसने की, इसकी छानबीन की जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फिलहाल, माहौल को देखते हुए गांव में पुलिस को तैनात कर दिया गया है, ताकि किसी भी तरह की अनहोनी को रोका जा सके।

जांच के लिए बनाई गई स्पेशल टीम

एक ही परिवार की तीन महिलाओं की हत्या किए जाने की जानकारी मिलते ही एसएसपी कुलदीप द्विवेदी घटनास्थल के लिए कूच कर गए। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लिया और मृतक के परिजनों से इस संबंध में जानकारी हासिल की। उन्होंने कहा कि ट्रिपल मर्डर के इस मामले की जांच के लिए स्पेशल टीम बनाई गई है। अपराधियों की धरपकड़ के लिए सीआईडी और एफएसएल की भी मदद ली जाएगी। जल्द ही पूरे मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।

 

जमीन विवाद में हत्या किए जाने की आशंका

बुंडू डीएसपी ने बताया कि आरंभिक छानबीन में जो तथ्य सामने आए हैं उसके मुताबिक, जमीन विवाद में ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिए जाने की आशंका है। इसमें दो महिलाओं की हत्या उनके घर में ही कर दी गई, जबकि एक महिला को जंगल में ले जाकर गला रेता गया। हालांकि, इस मामले में स्थानीय लोग कुछ भी बताने से कतरा रहे हैं। वैसे, पुलिस हर एंगल को ध्यान में रखकर पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Posted By: Inextlive