रांची में एक युवक द्वारा अपनी मां को बेरहमी से मार डालने और फिर आत्‍महत्‍या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। जिसे सुनकर लोग हैरान परेशान हैं।

Ranchi: नामकुम थाना एरिया के मुंडागढ़ा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। कोमल कच्छप नाम के एक युवक ने अपनी ही मां क्रिस्टोफा कच्छप को पहले बेरहमी से पीटकर मार डाला, फिर खुद चाकू से अपना गला रेतकर जान देने की कोशिश की। गंभीर हालत में उसका इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। इधर, पुलिस ने महिला के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया है। पुलिस ने इस बाबत कई लोगों का बयान भी दर्ज किया है। एफएसएल की टीम भी घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

 

भयावह था दृश्य

स्थानीय लोगों ने बताया कि क्रिस्टोफा के घर से कराहने की आवाज सुनकर जब वे अंदर गए तो वहां का दृश्य काफी भयावह था। घर में महिला मृत पड़ी थी, जबकि उसका बेटा खून से लथपथ पास में ही गिरा पड़ा हुआ था। बाद में लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।

 

मां-बेटे के बीच हुआ था विवाद

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उस समय युवक की सांसे चल रही थी, जिसे आनन-फानन इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार, मां-बेटे के बीच किस बात को लेकर अनबन हुई थी, यह बेटे के होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर हुआ क्या था? हालांकि, पड़ोसियों ने बताया कि देर रात तक दोनों में लड़ाई हो रही थी, लेकिन उसका अंजाम यह हो जाएगा यह किसी ने सोचा भी नहीं था।

Posted By: Inextlive