Movie Review अनरीजनेबल ट्विस्‍ट की कहानी है 'बैंग बैंग'

2014-10-02T16:12:00Z

जैसा की आप जानते हैं कि ऋतिक रोशन कैटरीना कैफ स्‍टार बैंग बैंग हॉलिवुड मूवी नाइट एण्‍ड डे से इंस्‍पायर है जो एक एवरेज फिल्‍म थी और उसकी कहानी सुनाना थोड़ा मुश्‍किल है इसीलिए कहानी तो आप बैंग बैंग भी नहीं सुना पायेंगे क्‍योंकि जो चीज सिरे से है ही नहीं उसको डिस्‍ब्राइब कैसे करेंगे

राजवीर (ऋतिक रोशन) के पास कोहिनूर हीरा है और उसके पीछे हैं बहुत सारे लोग. उसके डेयरिंग स्टंट उसे अपने पीछे पड़े लोगों से बचा लेते हैं. इस बीच उसकी लाइफ में आती है एक बैंक रिसेप्शनिस्ट हरलीन साहनी (कैटरीना कैफ़). हरलीन को राजवीर से प्यार हो जाता है है. लेकिन वो हमेशा एक अजीब कन्फ्यूजन में रहती है क्योंकि जब भी उसकी राजवीर से मुलाकात होती है, उस पर कोई ना कोई डेंजरेस अटैक हो जाता है. एक और अजीब बात है राजवीर उसे अपने साथ कभी शिमला, कभी अबु धाबी और कभी प्राग ले जाता है लेकिन उसे समझ नहीं आता कि वो वहां पहुंची कैसे क्योंकि वो कभी होशो हवास में नहीं जाती बल्कि बेहोशी में ले जायी जाती है. और क्या बतायें क्योंकि बताने को कुछ हो भी तो.
Proudcer: Fox Star Studios
Director:  Siddharth Anand
Cast: Hrithik Roshan, Katrina Kaif, Danny Denzongpa, Jaaved Jaffrey, Pawan Malhotra
Rating: 2.5/5
फिल्म के डायरेक्टर हैं सिद्धार्थ आनंद, जिन्होंने पहले भी कोई जिक्र के काबिल फिल्म नहीं दी है तो उनसे उम्मीद करना बेकार है पर ऋतिक से काफी एक्सपेक्ट किया था लेकिन एक्टिंग में उन्होंने भी मेहनत नहीं की है. कैटरीना जब आधे टाइम बेहोश ही थी तो बेचारी क्या करतीं. अगर आपने दोनों को 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' में देखने के बाद इस फिल्म को देखने का डिसीजन लिया है तो जाहिर है आपके टूटे दिल पर मरहम रखने के लिए महज दमदार एक्शन और ब्रेथ टेकिंग स्टंटस ही हैं. क्योंकी हॉलिवुड में 'अमेजिंग स्पाइडमैन' के एक्शन डायरेक्टर एंडी आर्मस्ट्रॉन्ग ने अपना काम बखूबी किया है.
अब आप समझ सकते हैं कि ऋतिक एक्शन सींस को क्यों हाई लाइट कर रहे थे और शाहिद कपूर को जो बैंग बैंग डेअर उन्होंने दिया है वो खुद उनके लिए कितने फायदे का सौदा है क्योंकि वो खुद तो 'हैदर' देखेंगे और शाहिद झेलेंगे 'बैंग बैंग'. ये शायद ट्रेजिडी ही है कि कंटेंट और एक्टिंग से भरपूर 'हैदर' को ओपनिंग और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 'बैंग बैंग' ने पीछे छोड़ दिया लेकिन ये मूवी टाइम पास के लिए वन टाइम वॉच ही है. बाकी पसंद आपकी क्योंकि पैसे हैं आपके.

Hindi News from Entertainment News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.