- रोड कटिंग के मामले में नगर निगम की टोरंट को ना

- नगर निगम बोला, पहले की गई रोड कटिंग को बंद करो, तब मिलेगी परमीशन

AGRA। सिटी में टोरंट द्वारा लगातार की जा रही रोड कटिंग को सीरियसली लेते हुए थर्सडे को नगर आयुक्त इन्द्र विक्रम सिंह ने परमीशन लेने आए टोरंट के पंकज सक्सेना को खरी-खरी सुना दी। नगर आयुक्त ने टोरंट अधिकारियों को पहले ली गई रोड कटिंग की परमीशन के आधार पर की गई रोड कटिंग दुरुस्त करवाने के निर्देश दिए।

पहले दो फिटनेस का लैटर

नगर आयुक्त ने टोरंट अधिकारियों को सुनाते हुए कहा कि पहले की गई कटिंग का रोड की फिटनेस का लिखित में आंसर मांगा। बाद में अदर रोड पर रोड कटिंग करने की परमीशन देने की बात की।

फिलहाल अभी 'सॉरी'

रोड कटिंग प्रभारी राजीव कुमार राठी ने टोरंट कर्मचारियों को स्पष्ट रूप से 'सॉरी' बोल दिया है। कटिंग प्रभारी ने कहा जब तक रोड की फिटनेस का प्रूफ नहीं दिया जाएगा। तब तक किसी भी प्रकार रोड कटिंग करने की परमीशन नहीं दी जाएगी।

झूठ बोल रहे टोरंट अधिकारी

नगर आयुक्त से कंप्लेन करने आए टोरंट अधिकारियों के एक्स्यूज पर रोड कटिंग प्रभारी ने बताया कि टोरंट अधिकारी झूठ बोलकर रोड कटिंग की परमीशन मांग रहे हैं।

'टोरंट रोड कटिंग करने के बाद कटिंग किए गए हिस्से को बंद करने के प्रति अति गंभीर दिखाई नहीं देती है। यही कारण है कि फिलहाल टोरंट के रोड कटिंग करने पर पाबंदी लगा दी है।

इन्द्र विक्रम सिंह, नगर आयुक्त

रोड कटिंग के लिए नगर आयुक्त के पास परमीशन लेने आए थे लेकिन उन्होंने स्पष्ट रूप से इंकार कर दिया है। परमीशन के लिए रोड फिटनेस का प्रूफ दिया जाएगा।

पंकज सक्सेना, टोरंट प्रवक्ता

Posted By: Inextlive