- नही सुधर रही डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल की व्यवस्थाएं

- मेल हॉस्पिटल में बिना बताए डॉक्टर गायब, फीमेल में ओपीडी में नही आए डॉक्टर

बरेली : अगर आपका बच्चा बीमार है तो उसे लेकर डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल न जाएं। जी हां वर्तमान में डिस्ट्रिक्ट मेल हॉस्पिटल डॉक्टरों का टोटा होने से मरीज परेशान हो रहे हैं तो वहीं फीमेल हॉस्पिटल में ओपीडी में डॉक्टर के समय से न बैठने पर मासूमों को इलाज नहीं मिल रहा है। सुबह से ही ओपीडी में लाइन में खड़े होकर तीमारदार परेशान हो रहे हैं।

सीएमएस ने देखे मरीज

फ्राइडे को फीमेल हॉस्पिटल में ओपीडी शुरू होने के बाद से ही बाल रोग विशेषज्ञ अपने चैंबर से गायब रहे घंटो मरीजों को इंतजार करना पड़ा जब सब्र टूटा तो हेल्प डेस्क इंचार्ज को सूचना दी, हेल्प डेस्क इंचार्ज ने सीएमएस को मामले से अवगत कराया जिसके बाद सीएमएस ने खुद मरीजों को देखा।

डिस्चार्ज नहीं हो रहे मरीज

डिस्ट्रिक्ट मेल हॉस्पिटल में तैनात बाल रोग विशेषज्ञ बिना बताए अवकाश पर चले गए, जिससे स्थिति बिगड़ गई। फ्राईडे को डॉ। श्रीकृष्णा ने ओपीडी देखी लेकिन बच्चा वार्ड में एडमिट बच्चों को समय पर इलाज नहीं मिल सका। वहीं कई बच्चे कई दिनों से डिस्चार्ज नहीं हो सके।

मेल हॉस्पिटल में फ्राइडे को बाल रोग विशेषज्ञ को भेजना पड़ा। जिस कारण यहां ओपीडी में वे नहीं आ सके। मरीजों ने शिकायत की तो मैंने बच्चों की ओपीडी देखी।

डॉ। अलका शर्मा, सीएमएस

Posted By: Inextlive