-शहर में बिना परमीशन के निर्माण कराने वालों पर बीडीए कर रहा है कार्रवाई

बरेली : शहर में अवैध निर्माणों पर बीडीए का कार्रवाई का क्रम लगातार चल रहा है। फ्राइडे को शहर के एक शोरूम को मैप गड़बड़ी के चलते सील कर दिया है। अन्य चार बड़े निर्माणों पर भी बीडीए कार्रवाई करने के मूड में है।

यह शोरूम हुआ सील

शहर के प्रेम नगर स्थित मैसर्स सखा एसोसिएट्स को बीडीए ने सील कर दिया है। अफसरों की माने तो जिस स्थान पर शोरूम का निर्माण हुआ है इस स्थान का मैप शोरूम संचालक ने बीडीए से इसका मैप रेजिडेंशियल में स्वीकृत कराया है। सूचना पर जब बीडीए की टीम ने मौका मुआयना किया सूचना सही पाई गई। यहां चार दुकानें संचालित होती पाई गईं। वहीं बिना मैप स्वीकृति के बेसमेंट में भी दुकाने संचालित मिली, जिस पर बीडीए ने फौरन ही शोरूम को सील कर दिया।

इन चार पर भी हो सकती कार्रवाई

बिहारीपुर स्थित एक सेंटर, बदायूं रोड स्थित टॉवर, बीडीए काम्पलेक्स स्थित शोरूम और बड़ा बाईपास स्थित एक ढाबे पर भी बीडीए जल्द कार्रवाई कर सकता है। अफसरों के अनुसार इन चार निर्माण पर कार्रवाई करने की तैयारी पूर्ण हैं वीसी के आदेश के बाद फौरन कार्रवाई की जाएगी।

शोरूम के मैप में अनियमितता पाए जाने पर सील करने की कार्रवाई की है। ऐसे अन्य निर्माण पर भी जल्द कार्रवाई की जाएगी। बड़े निर्माण जो शहर में हुए हैं इनके मैप की भी जांच चल रही है। अनियमितता मिलने पर कार्रवाई होगी।

दिव्या मित्तल, बीडीए वीसी।

Posted By: Inextlive