- दो तमंचा, चार कारतूस व एक चाकू हुआ बरामद

NAINI(22 Feb,JNN): आधा दर्जन लुटेरों को रविवार देर रात नैनी पुलिस ने माड़ौका स्थित इंडियन आयॅल गैस गोदाम के पीछे से दबोच लिया। जिनके पास से दो तमंचा, चार कारतूस, एक चाकू, लोहे का संभल और एक टाटा इंडिका गाड़ी बरामद किया गया। इंडिका गाड़ी पकड़े गए बदमाशों में एक की है। दबोचे गए बदमाशों को सोमवार को मुकद्मा दर्ज करने के बाद जेल भेज दिया गया।

वारदात की फिराक में थे

इलाकाई पुलिस का दावा है कि पकड़े गए बदमाश इलाके के नामचीन व्यापारी के यहां डकैती डालने वाले थे। जिनको मुखबिर की सटीक सूचना पर लूट की योजना बनाते गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तारी का खुलासा करते हुए इंस्पेक्टर नैनी राम सूरत सोनकर ने बताया कि पकड़े गए लुटेरों में मौसीम गैस गोदाम के समीप भड़रा उमरगंज का रहने वाला है। टाटा इंडिका उसकी है। जबकि इलियास अहमद व मोहम्मद वसीम बख्शीखुर्द दरागंज तथा निहाल अहमद मीरपुर अतरसुइया में रहते हैं। इसके अलावा रईसुद्दीन बिजनौर व शब्बीर अहमद आजाद नगर इंदौर का रहने वाला है।

पुलिस करेगी पूछताछ

इंस्पेक्टर ने बताया कि गिरफ्तार किए गए शातिर बदमाशों का चालान कर दिया गया है। रिमांड पर लेने के बाद इनसे बाकी की पूछताछ की जाएगी। इनका आपराधिक ब्यौरा अभी नहीं मिला है। हालांकि पुलिस को शक है कि व्यापारी के यहां बदमाशों ने अपने एक साथी को प्लांट करने के बाद लूट की योजना बनाई। साथ ही इसका नक्शा तैयार भी तैयार किया गया होगा। पहचाने नहीं जाए इसलिए इंदौर व बिजनौर के बदमाशों को बुलाया गया था। लेकिन पुलिस व्यापारी के नाम का खुलासा नहीं कर रही है। लुटेरों को दबोचने वाली टीम में इंस्पेक्टर के साथ एसएसआई सैयद अहमद अब्बास, दरोगा उपेंद्र सिंह तोमर, वीरेंद्र प्रताप सिंह एवं अन्य सिपाही शामिल रहे।

Posted By: Inextlive