-पुलिस ने वोटर आईडी कार्ड के आधार पर दो आरोपियों को भेजा जेल

BAREILLY: नवाबगंज में बच्चियों के साथ रेप करने के आरोपियों से पूछताछ में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। आरोपी जब घर से निकलते थे तो यह बोलकर जाते थे कि आज एक रेप करना है। इससे उनकी मानसिकता पर भी सवाल खड़े होते हैं। पुलिस ने आरोपियों को वोटर आईडी कार्ड के आधार पर जेल भेजा है। जबकि परिजन दोनों को नाबालिग बता रहे हैं।

मोबाइल पर पोर्न भी देखते थे

बता दें कि नवाबगंज में 15 दिनों में दो नाबालिग बच्चियों के साथ रेप की वारदात हुई थी। दोनों वारदातों को साइकिल सवार ने अंजाम दिया था। 8 अगस्त को हुई वारदात में पुलिस ने एक नाबालिग आरोपी को गलत बाल सुधार गृह में भेजा था। जब प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी की विजिट होनी थी पुलिस ने कड़ी मेहनत कर मेन आरोपियों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस पूछताछ में दोनों ने अपना गुनाह कबूल लिया था। आरोपियों ने बताया था कि वह मोबाइल में पोर्न फिल्म देखते थे। इसके अलावा वह जब भी घर से साथ निकलते थे तो यह कहकर निकलते थे कि आज एक रेप करना है। पुलिस पहले उन्हें नाबालिग मान रही थी लेकिन जब उनके वोटर आईडी कार्ड मिले तो दोनों बालिग निकले।


 

छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप

नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव से स्कूल जा रही एक कक्षा नौ की छात्रा को विगत 25 अगस्त को कार सवार सूरजपाल उर्फ सुरजीत ने चार साथियों के साथ मिलकर अगवा कर लिया। छात्रा किसी तरह संडे को आरोपियों से छूटकर घर पहुंची और अपनी आपबीती सुनाई। छात्रा का आरोप है कि आरोपी ने उसे बंधक बनाकर दो दिन तक रेप किया। किसी तरह वह सुबह को छूटकर भागकर घर पहुंची है। छात्रा की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Posted By: Inextlive