- रातभर रही पुलिस की आवाजाही, टूट गया ताला

- सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई चोरों की की करतूत

GORAKHPUR: कैंट एरिया के कूड़ाघाट तिराहे पर मोबाइल शॉप का ताला तोड़कर चोर साढ़े तीन लाख रुपए के मोबाइल फोन, पांच हजार नकदी उठा ले गए। रातभर आवाजाही वाले तिराहे पर पुलिस बूथ के सामने चोरी से हड़कंप मचा हुआ है। सोमवार की सुबह दुकान खोलने पहुंचे ऑनर ने पुलिस को चोरी की जानकारी दी। 100 नंबर पर दी गई सूचना पर करीब आधे घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची। अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके कैंट पुलिस छानबीन कर रही है।

रात में मौका देखकर तोड़ा ताला

कूड़ाघाट तिराहा निवासी राकेश गुप्ता की पुलिस बूथ के सामने मोबाइल शॉप है। 24 घंटे पुलिस बूथ में सिपाहियों की आवाजाही रहती है। रविवार की देर रात दुकान बंद करके राकेश घर चला गया। सुबह नौ बजे दुकान खोलने पहुंचा तो शटर के ताले टूटे देखकर उसके होश उड़ गए। दुकानदार ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। करीब आधे घंटे के बाद पुलिस टीम पहुंची। जांच पड़ताल करके लौट गई। पता लगा कि भोर में तीन बजे के बाद चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर सामान समेट लिया है। उनकी करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

पुलिस बूथ के सामने चोरी ने किया परेशान

दुकानदार ने पुलिस को बताया कि कैश काउंटर में रखी पांच हजार नकदी, साढ़े तीन लाख रुपए के मोबाइल फोन चोर लेकर फरार हो गए हैं। पुलिस बूथ के सामने चोरी होने पर मोहल्ले के लोगों ने चिंता जताई। लोगों ने कहा कि जब रात में पुलिस कर्मचारियों की मौजूदगी में चोरी हो गई। तो अन्य जगहों पर दुकानों की सुरक्षा कैसे हो जाएगी। राकेश की सूचना पर अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके पुलिस जांच में जुटी है।

Posted By: Inextlive