-कानपुर से जाने वाले यात्रियों ने सफर का एक्सपीरियंस किया शेयर, 4.40 पर दिल्ली लैंड हुई फ्लाइट

-फ्लाइट में स्पाइसजेट के सीएमडी ने यात्रियों से की बात, कहा कि अन्य शहरों के लिए जल्द डायरेक्ट फ्लाइट

kanpur@inext.co.in

KANPUR : कानपुर से दिल्ली जाने वाले यात्रियों ने दैनिक जागरण आई नेक्स्ट से सफर का एक्सपीरियंस शेयर किया। कारोबारी धर्मेद्र गुप्ता ने बताया कि फ्लाइट में कैप्टन द्वारा बताया गया कि फ्लाइट 16,000 फीट पर उड़ान भर रही है। कानपुर से फ्लाइट ने 3.30 बजे उड़ान भरी और दिल्ली एयरपोर्ट पर 4.40 पर फ्लाइट ने लैंड किया।

एयर टर्बोलेंस ज्यादा

यात्री ने बताया कि मौसम खराब होने की वजह से एयर टर्बोलेंस काफी था, जिससे फ्लाइट में कंपन बहुत हो रहा था। वहीं फ्लाइट में स्पाइसजेट के सीएमडी अजय सिंह ने भी सफर किया। वह दिल्ली से कानपुर फ्लाइट से ही आए थे और इसी फ्लाइट से वापसी भी की। फ्लाइट के दौरान अजय सिंह ने यात्रियों से भी बातचीत की और कहा कि कलकत्ता और मुंबई के लिए भी जल्द कानपुर से डायरेक्ट फ्लाइट शुरू की जाएगी।

------------

जैसे ही पता चला कि कानपुर से उड़ान शुरू होने वाली है। वाइफ और अपनी फ्लाइट की टिकट बुक करा ली। ट्रेन में काफी परेशानी उठानी पड़ती थी और समय भी काफी लगता था। लेकिन अब प्रॉब्लम नहीं होगी।

-अनूप, विदिशा, विष्णुपुरी।

हवाई सफर के शुरू होने से कानपुर के लोगों के साथ ही दिल्ली वाले लोगों को भी इसका काफी फायदा मिलेगा। फ्लाइट में पत्नी ने कभी सफर नहीं किया था, इसलिए पत्नी को लेकर दिल्ली जा रहा हूं।

-संजीव पांडेय, अर्चना, किदवई नगर।

------------

अक्सर बिजनेस के सिलसिले में सफर करता रहता हूं। फ्लाइट के लिए पहले लखनऊ जाना पड़ता था, अब सीधे कानपुर से फ्लाइट पकड़कर दिल्ली जा सकता हूं। काम से ही दिल्ली जा रहा हूं।

-धर्मेद्र गुप्ता, कारोबारी।

दिल्ली और कानपुर आने-जाने के लिए अब सोचना नहीं पड़ेगा। इसकी टाइमिंग और सही होनी चाहिए। सुबह व शाम के लिए फ्लाइट मिलनी चाहिए।

-अमीषा, रामकृष्ण नगर।

बिल्कुल सही समय पर फ्लाइट का शुभारंभ किया जा रहा है। मुझे इस बात की बहुत खुशी है कि पिछले 1 साल से इसका इंतजार था, आज वह पूरा हो गया। फ्लाइट की टाइमिंग सुबह और शाम की जानी चाहिए।

-विमल जाझरिया। तिलक नगर।

शादी के बाद दिल्ली जा रही हूं। साथ में दोनों बहनें भी जा रही हैं। अब फ्लाइट से आना-जाना होगा। ट्रेन में काफी टाइम लग जाता था। अब आराम से उड़कर जाएंगे।

-फरहीन, फरहाना और रेहाना, चमनगंज

Posted By: Inextlive