- चंडीगढ़ से बिहार ले जाई जा रही थी शराब

- 215 पेटी शराब बरामद, ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

अंडे की आड़ में हो रही शराब तस्करी का बुधवार को रोहनिया पुलिस ने भंडाफोड़ कर दिया। नेशनल हाईवे पर एसएसएस कॉलेज भदवर के पास पुलिस ने ट्रक से 215 पेटी शराब बरामद की और ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। जब्त शराब हरियाणा की बनी है और उसे चंड़ीगढ़ से बिहार ले जाया जा रहा था। शराब की कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रहा है। थाना प्रभारी प्रवीण कुमार के नेतृत्व में उपनिरीक्षक इंदुकांत दुबे ने चे¨कग के दौरान ट्रक को पकड़ा, जिसमें अंडे से भरा बॉक्स रखा हुआ था। उसकी जांच के लिए पुलिस ने जब ऊपर देखा तो अलग केबिन बनाकर शराब छुपाई गई थी। उसमें अलग-अलग ब्रांड के शराब की 215 पेटियां बरामद हुई। पकड़े गए ड्राइवर की पहचान जसबीर खान पंजाब के पटियाला जिले के कनौर थाना के कामी गांव निवासी के रूप में हुई।

मिली सटीक सूचना

पुलिस को बिल्कुल सटीक सूचना मिली थी। यहां तक की ट्रक के अंदर केबिन है और उसमें शराब को छिपाया गया है। मुखबिर ने यहां तक जानकारी पुलिस को दी थी। जिसका परिणाम रहा कि इस खेप को पुलिस ने पकड़ लिया।

सफेदपोश का शराब से नाता

एसआई इंदुकांत पांडेय ने बताया कि बिहार में बंदी के कारण शराब महंगी बेची जाती है, इसलिए तस्करों को सिर्फ पहुंचाने का 20 से 25 हजार रुपये मिलता है। बताया कि शराब तस्करी के धंधे में सफेदपोश भी जुड़ें हैं जो पकड़े गए तस्करों को छुड़ाते रहते हैं।

Posted By: Inextlive