'छन्‍नों' ने भी खेली होली

2012-03-09T13:28:00Z

Pakistani siren Veena Malik who has made Mumbai her second home was seen playing Holi with the director of her film Daal Mein Kuch Kaala Hai

पाकिस्तानी मॉडल और बॉलीवुड आइटम गर्ल वीना मलिक आजकल मुंबई में अपनी फिल्म 'दाल में कुछ काला है' की शूटिंग में बिजी हैं. लेकिन होली के रंगों से वो नहीं बच पाईं.
फिल्म के सेट पर जब वीना पहुंची तो वह फिल्म के डाएरेक्टर आनंद बलराज और किशोर भानुशाली के हाली प्लान से अनजान थी. लेकिन वह खुद को बचा न सकीं और डाएरेक्टर ने उन्हें गुलाल लगा ही दिया.
वीना ने भी खुद को तब रंग लगाने दिया जब उन्हें पता चला कि आनंद उन्हें हर्बल कलर्स लगा रहे हैं. इसके बाद तो वीना ने जम कर होली खेली और अपने टीम के सभी मेम्बर्स को खूब रंग लगाया.
दरअसल वीना की भारत में यह पहली होली है. उन्होंने बोला,'भारत में होली खेलने का मजा ही कुछ और है और जब होली हर्बल रंगों से खेली जाए तो खेलने में डर भी नहीं लगता. '

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.