- झूंसी के रहिमापुर एरिया के पास पल्सर सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

- लूट की सूचना पर एसएसपी समेत अन्य ऑफिसर्स मौके पर पहुंचे

<- झूंसी के रहिमापुर एरिया के पास पल्सर सवार बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

- लूट की सूचना पर एसएसपी समेत अन्य ऑफिसर्स मौके पर पहुंचे

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: बदमाशों के हौसले किस कदर बढ़े हुए हैं इसकी झलक वेडनसडे को झूंसी के रहिमापुर एरिया में देखने को मिली। यहां दोपहर में शोरूम के कलेक्शन का लाखों रुपया बैंक में जमा करने जा रहे कैशियर और उसके साथी को बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में लूट लिया। पल्सर पर सवार बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद फूलपुर की ओर भाग निकले। उधर दिन दहाड़े हुई लूट की घटना के बाद पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जांच में जुट गए।

शोरूम से चंद कदम पर हुई घटना

रहिमापुर में शिवानी मोटर्स के नाम से राजेश्वर सिंह का शोरूम है। जिसकी देखभाल उनके भाई दिनेश सिंह करते है। शोरूम का कैशियर सत्येन्द्र कुमार कुशवाहा वेडनसडे की दोपहर दिनेश सिंह के साले शिव प्रताप के साथ शोरूम के कलेक्शन का आठ लाख फ्0 हजार रुपया जमा करने के लिए एक्टिवा से अलोपीबाग के पीएनबी ब्रांच की ओर जाने के लिए निकला था। जैसे ही वह शोरूम से थोड़ी दूर पहुंचा, उसी समय एक पल्सर पर सवार तीन बदमाशों ने पीछे से धक्का मार कर उनकी स्कूटर गिरा दी। उसके बाद दो बदमाश बाइक से उतरे और तमंचा सटाकर पैसे मांगने लगे। इसी बीच एक बदमाश ने स्कूटर की डिग्गी से पैसों से भरा बैग निकाल लिया। उसके बाद तीनों बदमाश बाइक पर सवार होकर फूलपुर की ओर भाग निकले। सत्येन्द्र ने घटना की सूचना शोरूम संचालक को दी। उधर घटना की जानकारी होते ही पुलिस फोर्स के साथ ही एसएसपी व एसपी क्राइम समेत अन्य ऑफिसर्स भी मौके पर पहुंच गए।

जांच के लिए टीमें गठित

दिन दहाड़े हुई लूट की घटना के बारे में एसपी क्राइम अरुण कुमार पाण्डेय ने बताया कि घटना की जांच के लिए झूंसी पुलिस और क्राइम ब्रांच की दो टीमें कार्य कर रही हैं। कुछ संदिग्ध लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की जा रही है। जिससे मामले का जल्द से खुलासा किया जा सके। बदमाशों की तलाश के लिए जांच में लगी टीमें भी दबिश दे रही हैं।