- सुबह दुकान में मिली डेडबॉडी, सब्जी काटने वाले चाकू से हुआ मर्डर

- मर्डर की वजह क्लीयर नहीं, चित्रकूट का रहने वाला था

ALLAHABAD:

मऊआइमा पुलिस स्टेशन एरिया के अलीपुर में वाइन शॉप में सेल्समैन परमानंद शुक्ला (25) का गला रेतकर कत्ल कर दिया गया। उसकी डेडबॉडी रविवार को दुकान में पड़ी मिली। पुलिस व फोरेंसिक टीम ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। कातिल के बारे में पुलिस के हाथ अब तक कोई सुराग नहीं लग सका। पुलिस दुकान में शराब पीने के विवाद से लेकर आशनाई के एंगिल तक की जांच कर रही है। कातिल आसपास का हो सकता है।

सब्जी काटने वाले चाकू का इस्तेमाल

परमानंद चित्रकूट के राजापुर का रहने वाला था। वह अपने जीजा अनिल कुमार के साथ वाइन शॉप पर काम करता था। वाइन शॉप झूंसी के रहने वाले विजय यादव की है। करीब 20 दिन पहले अनिल अपने घर लौट गया लेकिन परमानंद काम करता रहा। वह रात में अकेले ही दुकान पर रुकता था। विजय समय-समय पर हिसाब लेने आता था। परमानंद ने रोज की तरह शनिवार रात में दुकान बंद की थी। शनिवार रात करीब 11 बजे परमानंद किंगरिया के पूरा निवासी अशर्फीलाल यादव की बेटी की शादी में शामिल होकर दुकान वापस आया था। सुबह लोगों ने शटर खुला देखा तो कुछ शक हुआ। दुकान में जाने पर परमानंद की खून से लथपथ डेडबॉडी पड़ी मिली। उसका गला आधा कटा हुआ था और पास ही सब्जी काटने वाला चाकू भी पड़ा था। चाकू पर खून के निशान थे। दिन में ही पुलिस ने परमानंद के पिता चंद्रभूषण को कत्ल की खबर दे दी। फैमिली के लोग दोपहर में ही मऊआइमा पहुंच गए।

रुपए व सेलफोन गायब

पुलिस का कहना है कि परमानंद का सेलफोन व शनिवार के कलेक्शन के लिए रुपए गायब थे। आशंका है कि कातिल खरीदार बनकर रात में पहुंचा होगा। शराब देने के लिए परमानंद ने शटर खोला होगा और कातिल भीतर घुस आए होंगे। इस बात की भी आशंका है कि कातिल कोई जानने वाला हो सकता है जिसके लिए रात में शटर खोला गया था। दुकान में ही किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद कत्ल कर दिया गया। विवाद की वजह आशनाई, लेनदेन भी हो सकता है। पुलिस ने परमानंद के कुछ करीबियों को पूछताछ के लिए उठाया भी है। एसओ विजय प्रताप सिंह का कहना है कि जांच चल रही है। जल्द ही कातिल को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

---------------------

पहेली बने ये सवाल

- एक झटके में काट दिया गया गला, परमानंद प्रतिरोध करता तो दुकान में कुछ न कुछ टूट फूट तो होती

- कातिल एक से अधिक भी हो सकते हैं

- कातिल हड़बड़ी में था, इसलिए दुकान का शटर भी नहीं बंद किया

- फिंगर प्रिंट से कातिल के बारे में मिल सकते हैं सुबूत