-सुभाषनगर में नकाबपोश 5 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-डॉक्टर, पत्‍‌नी व तीन बच्चों को गोली मारने की दी धमकी

>BAREILLY: सुभाषनगर में डॉक्टर के घर 5 नकाबपोश बदमाशों ने सैटरडे रात मरीज बनकर डाका डाला। बदमाशों ने डॉक्टर को पत्‍‌नी व तीन बच्चों के साथ तमंचे के बल पर बंधक बना लिया और बच्चों को जान से मारने की धमकी दी। बदमाश घर में रखी 30 हजार की नकदी, कान के कुंडल व दो अंगूठी लूटकर ले गए हैं।

इंजेक्शन लगवाने के बहाने घुसे

डॉक्टर पवन कुमार अग्रवाल ने बताया कि वह बड़े बेटे अक्षय के साथ क्लीनिक पर बैठे हुए थे। रात में करीब सवा 9 बजे 5 नकाबपोश बदमाश आए और बोले कि उन्हें टिटनेस का इंजेक्शन लगवाना है। पवन ने युवकों से कहा कि वह नकाब हटाएं तो बदमाशों ने उनके बेटे अक्षय पर तमंचा तान दिया और बंधक बना लिया। बदमाशों ने पवन की पॉकेट से 2 हजार रुपए, मोबाइल, और काउंटर में रखे 23 हजार रुपए निकाल लिए। उसके बाद बदमाश उन्हें ऊपर लेकर गए और वहां पर पत्‍‌नी अनुराधा अग्रवाल, बेटी वंदना अग्रवाल और छोटे बेटे अक्षत अग्रवाल को बंधक बना लिया। बदमाशों ने ऊपर रखे 5 हजार रुपए, अनुराधा के कान में पहने हुए सोने के दो कुंडल और दो आर्टिफिशियल अंगूठी लूटकर फरार हो गए।

कुत्ता भोंका तो बोले गोली मार देंगे

पवन ने बताया कि बदमाशों को देखकर उनका कुत्ता भोंका तो बदमाशों ने कहा कि इसे तुरंत चुप कराओ नहीं तो बच्चों को गोली मार देंगे। बदमाश करीब 15 मिनट बाद घर से पैदल भीम वाली गली होते हुए फरार हो गए। सूचना पर एसपी सिटी समीर सौरभ, सीओ टू स्नेहलता, एसएचओ सुभाषनगर अतुल प्रधान और फील्ड यूनिट की टीम ने पहुंचकर जांच पड़ताल की। डॉक्टर के घर में 7 साल पहले भी दिसंबर माह में लूट की वारदात हुई थी जिसमें इमरान बदमाश पकड़ा गया था।