-सुभाषनगर में डॉक्टर के घर लूट को सेम पैटर्न से दिया गया अंजाम

-आठ साल पहले लूट में शामिल बदमाश हो गया घर से फरार

BAREILLY: सुभाषनगर के बब्बनपुरवा में डॉक्टर पवन अग्रवाल के घर फ्राइडे रात लूट की वारदात को 8 साल बाद फिर से दोहराया गया है। बदमाशों के वारदात को अंजाम देने का तरीका भी 8 साल पुराना ही रहा। खास बात यह है कि पिछली वारदात में शामिल बदमाश इमरान इस बार भी वारदात के बाद फरार हो गया है। पुलिस इमरान के अलावा अन्य लोकल बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

21 नवंबर 2008 को हुइर् थी लूट

पुलिस पूछताछ में पवन ने बताया कि 8 साल पहले 21 नवंबर 2008 को भी वह शॉप पर बैठे थे। तब एक नकाबपोश युवक क्लीनिक में घुस गया था और उसने तमंचे के बल पर परिवार को बंधक बना लिया था। वह घर से नकदी व ज्वैलरी लूटकर फरार हो गया था। अब 16 दिसंबर 2016 की रात भी सेम तरीके से तीन नकाबपोश बदमाश क्लीनिक में में घुसे और परिवार को बंधक बना लिया। उसके बाद नकदी व ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए।

इमरान से बरामद हुआ था सामान

डॉक्टर के घर हुई लूट पिछली वारदात के तर्ज पर हुई जानते ही पुलिस एक्टिव मोड में आ गई। 8 साल पहले हुई वारदात में इमरान के पास से लूटा हुआ मोबाइल, कैमरा व ज्वैलरी बरामद हुई थी। पुलिस ने उसके घर तुरंत दबिश भी दी, लेकिन वर घर पर नहीं मिला। पवन अग्रवाल ने पहले पुलिस को बताया था कि 5 बदमाश घर के अंदर घुसे थे, लेकिन बाद में उसने तहरीर में लिखकर दिया कि 3 बदमाश अंदर घुसे और शटर बंद कर दिया। 2 युवक बाहर खड़े थे लेकिन इसका जिक्र उसने तहरीर में नहीं किया।

2----------------------------

नोटबंदी के बावजूद जारी हैं लूट

नोटबंदी को लागू हुए 40 दिन हो गए हैं, लेकिन इसके बावजूद बरेली में लगातार लूट की वारदातें जारी हैं। नोटबंदी के बाद शहर में जितनी भी लूट की वारदातें हुई हैं। उनका पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर सकी है। पुलिस बस लॉ एंड ऑर्डर में बिजी रहने की बात कह देती है।

8 नवंबर के बाद हुई लूट की वारदातें

16 दिसंबर- सुभाषनगर में डॉक्टर के घर परिवार को बंधक बनाकर लूटपाट

13 दिसंबर- प्रेमनगर में कुदेशिया पुल के पास गैस गोदाम इंचार्ज लक्ष्मण सिंह से 10 हजार की लूट

7 दिसंबर-बारादरी के मॉडल टाउन में पेट्रोल पंप मालिक की पत्‍‌नी सुप्रिया अग्रवाल से लूट

3 दिसंबर-बारादरी के माधोबाड़ी में किराना व्यापारी सुबोध अग्रवाल के घर लाखों की लूट

19 नवंबर-प्रेमनगर में डीडीपुरम में असिस्टेंट इंजीनियर एसके गुप्ता की डिग्गी से 24 हजार लूटे

16 नवंबर-प्रेमनगर में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक से रुपए जमा कर लौट रही ममता गंगवार से 2 लाख 10 हजार रुपए लूटे

10 नवंबर-बारादरी के रबड़ी टोला में एसआई के बेटे से लूट

4 नवंबर-कैंट के राजमिस्त्री अनीस से लूट