- उज्जैन से लौटते वक्त शिवपुरी में हुई दुर्घटना, बड़हलगंज के मदरिया गांव के एक ही परिवार के चार सदस्य की मौत

BADHALGANJ: गोरखपुर जिले के बड़हलगंज स्थित मदरिया गांव के ही एक ही परिवार के चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। हादसे में छह अन्य लोगों की भी जान चली गई जो गोरखपुर और देवरिया के रहने वाले थे। मदरिया गांव के जिस परिवार के चार सदस्यों की मौत हुई उनके यहां अब सिर्फ एक मां और उसकी आठ साल की बेटी ही बची है।

बड़हलगंज के मदरिया गांव निवासी विनोद सिंह का परिवार और देवरिया के उनके रिश्तेदार समेत अन्य लोग उज्जैन सिंहस्थ में शामिल होने गए थे। उज्जैन में लू लगने से एक सदस्य की मौत हो गई। इसके बाद सभी ने गोरखपुर लौटने का फैसला किया। जीप से सभी लौट रहे थे कि मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले के लुकवासा कुल्हाड़ी में भीषण एक्सीडेंट हो गया। इसमें 10 लोगों की मौत हो गई।

बच गई 8 साल की पलक

इस हादसे में घायल गोरखपुर की रहने वाली 8 वर्षीय पलक सिंह ने बताया कि उज्जैन में कुम्भ के दौरान उसके पिता की लू लगने से मौत हो गई। उसके बाद परिवार के सभी सदस्य गोरखपुर लौट रहे थे। इसी दौरान शनिवार दोपहर करीब सवा बारह बजे हादसा हो गया। पलक की मां नीतू सिंह की हालत गंभीर है। इस हादसे में मरने वालों में छह महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा है।

टायर फटने से ट्रक टकराया जीप से

शिवपुरी पुलिस के मुताबिक यह हादसा तेज गति से आ रहे ट्रक का टायर फट जाने से हुआ। ट्रक बेकाबू होकर जीप से टकरा गया।

योगी ने की शिवपुरी के डीएम से बात

घटना की सूचना गोरखपुर पहुंचते ही परिजनों का बुरा हाल हो गया। इसकी सूचना पाकर गोरखपुर सदर सांसद महंत योगी आदित्यनाथ ने शिवपुरी के डीएम से बात की और हादसे के शिकार परिवार को पूरी मदद दिलाने की बात कही। उन्होंने घायलों का समुचित इलाज कराने का अनुरोध किया।