- गगहा में पिकअप पेड़ से टकराई, चौरी चौरा क्षेत्र में दो बाइकों में टक्कर

- खोराबार क्षेत्र में साइकिल सवार को टक्कर मार पलट गई मैजिक

GAGHA/MUNDERA/KUSAMHI:

जिले के गगहा, चौरीचौरा और खोराबार क्षेत्र में सोमवार को हुए तीन हादसों में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं दो की हालत गंभीर बनी हुई है। तेज रफ्तार और चालक की लापरवाही वजह हादसों की वजह बनी। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

साइकिल सवार को रौंदा

पहली घटना गगहा स्थित सीलनी पुलिया के पास सोमवार को भोर में साढ़े तीन बजे घटित हुई। गोरखपुर की ओर से आ रहे पिकअप अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। पिकअप पर सवार गुलाब यादव (52), पुत्र कतवारू निवासी वेइली बड़हलगंज की मौके पर ही मौत हो गयी। वहीं चालक रवि सोनकर घटना के बाद फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और वाहन को जब्त कर लिया। पिकअप पर धान की भूसी लदी थी।

दूसरी घटना में चौरी चौरा थाना क्षेत्र के फुलवरिया के पास हुई। पिपरा कछार थाना रूद्रपुर जिला देवरिया निवासी ज्ञान प्रकाश पांडेय गोरखपुर अपने रिश्तेदार के वहां तिलक समारोह में शामिल होने के लिये पत्‍‌नी के साथ बाइक से जा रहे थे। फुलवरिया के पास सामने से आ रही बाइक ने टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। ज्ञान प्रकाश के साथ ही पत्‍‌नी सुनीता बाइक से गिर पड़े। सुनीता को सिर में गंभीर चोट आई। स्थानीय लोगों ने 108 नंबर पर कॉल कर एम्बुलेन्स मंगवाया। घायलों को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ केंद्र चौरी चौरा ले जाया गया। डॉक्टर ने सुनीता को मृत घोषित कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मैजिक ने साइकिल सवार को ठोंका

तीसरी घटना खोराबार थाना क्षेत्र के गोबरहिया चौराहे पर हुई। चौराहे के पास स्थित पेट्रोल पम्प के पास एक मैजिक अनियंत्रित हो गई और साइकिल सवार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद मैजिक भी पलट गई। हादसे में साइकिल सवार किशन (15), पुत्र रणजीत सिंह निवासी मतौनी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसने बताया कि वह किसी काम से कुसम्ही की तरफ जा रहा था कि अचानक सामने से मैजिक ने टक्कर मार दी। आस पास के ग्रामीणों ने उसे अस्पताल भेजा। डॉक्टर ने उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हादसे के बाद मैजिक का ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस मैजिक को जगदीशपुर चौकी ले गई। लोगों ने बताया कि साइकिल सवार के पहले इसी मैजिक ने कुसम्ही बाजार में एक ठेले में भी टक्कर मार दी थी।