-सिर में रॉड या किसी भारी वस्तु के वार कर हत्या की गई है

-युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई, पुलिस पड़ताल में जुटी

-यह इस महीने की छठवीं अज्ञात लाश है, जो पनकी एरिया में मिली है

KANPUR : पनकी में युवक की हत्या कर शव को फेंका गया था। बुधवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट से इसकी पुष्टि हो गई। साथ ही यह भी क्लीयर हो गया कि पनकी की पुलिस एरिया में गश्त कम करती है। तभी यह एरिया अपराधियों के लिए सेफ जोन बनता जा रहा है। इसीलिए वे यहां पर हत्या और लाश को ठिकाने लगाने जैसी संगीन वारदात आसानी से निकल जाते है। अब देखना है कि पुलिस इस वारदात का खुलासा कर पाती है कि नहीं।

पनकी में बुधवार को काशीराम औद्योगिक पार्क के गेट के पास संदिग्ध परिस्थिति में युवक का शव पड़ा था। सूचना पर पुलिस ने मौके पर जाकर पड़ताल की, लेकिन शव की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस आसपास एरिया में पता करने के बाद शव को पोस्टमार्टम भेज दिया। जहां उसकी हत्या करने की पुष्टि हो गई। उसके सिर पर किसी रॉड जैसी किसी भारी वस्तु से वार किया गया है। जिससे उसकी मौत हुई है। वो ब्लैक पेंट और शर्ट पहने था। उसकी उम्र करीब तीस साल है। एसओ आशीष मिश्रा का कहना है कि अभी उनको पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। अगर रिपोर्ट में उसकी हत्या की पुष्टि हो रही है, तो हत्या की धारा में रिपोर्ट दर्ज कर पड़ताल की जाएगी। फिलहाल पुलिस युवक की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी है।

एक महीने में छठवीं लाश मिली है

पनकी थानाक्षेत्र अज्ञात लाशों को डम्पिंग जोन बनाता जा रहा है। युवक की लाश इस महीने की छठवीं लाश है। इससे पहले चार युवती और एक युवक की अज्ञात लाश मिल चुकी है। जिसमें पांच लाश पनकी नहर में मिली है। पुलिस अभी तक एक भी लाश की शिनाख्त नहीं कर पाई है।