-स्कूटी पर सवार थे मामा-भांजे

- ड्राइवर ट्रक छोड़ हुआ फरार

Meerut: लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र के समर गार्डन रोड पर बेकाबू ट्रक ने स्कूटी सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। ट्रक में आटे की बोरियां लदी हुई थीं। घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों रिश्ते में मामां-भांजा बताये जा रहे थे। घटना के बाद लोगों ने नर्सिग होम में हंगामा किया। जिसे पुलिस ने शांत किया।

कुचल गया जिशान

किठौर निवासी शरीफ फलों के आढ़ती हैं। शरीफ का 17 वर्षीय पुत्र जीशान ध्यामनगर स्थित अपनी बहन के घर गया था। वहां से वह भांजे आमिर के साथ स्कूटी पर अपनी छोटी बहन जामनगर निवासी शबनम के यहां पर पहुंचा। यहां से दोनों मामा-भांजे स्कूटी पर सवार होकर समर गार्डन की ओर जा रहे थे। वहां चौराहे पर पीछे से तेज रफ्तार में आ रहे आटे की बोरियों से लदे ट्रक ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद दोनों युवक छिटक के गिर पड़े और ट्रक का पहिया जिशान के उपर से गुजर गया।

परिजनों का हंगामा

घटना में जिशान की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, आमिर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग गया। सूचना मिलने पर थाना पुलिस पहुंची और जिशान व आमिर को हापुड़ स्टैंड स्थित नर्सिग होम में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने जिशान को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर परिजन समेत कई लोग नर्सिग होम पहुंच गए। उन्होंने पुलिस घूस लेकर नो एंट्री में ट्रक को प्रवेश देने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। मौके पर मौजूद पुलिस ने किसी तरह उनको शांत कराया। पुलिस ने ट्रक अपने कब्जे में ले लिया।

ट्रक को कब्जे में लिया गया है। ड्राइवर जल्द पकड़ा जाएगा। परिजनों की तरफ से मिली तहरीर के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली गई है।

- रवेंद्र कुमार सिंह यादव, एसओ, लिसाड़ी गेट