-परिजनों ने महिला को शनिवार को किया था एडमिट

-बच्चेदानी में पथरी होने के चलते कराया जा रहा था उपचार

Meerut। गढ़ रोड स्थित पारस हॉस्पिटल एंड ट्रामा सेंटर में भर्ती महिला की रविवार को मौत हो गई। जिसके चलते परिजनों ने लापरवाही का आरोप लगाकर जमकर हंगामा किया। महिला ने शुक्रवार को मुजफ्फरनगर के हॉस्पिटल में बच्चे को जन्म दिया था। जिसके बाद बच्चेदानी में परेशानी हो गई थी। शनिवार को महिला को मेरठ के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

ये था मामला

मुजफ्फरनगर में थाना मंडी क्षेत्र निवासी सरबर फाटक निवासी मोहम्मद उस्मान की पत्नी समा परवीन ने शुक्रवार को एक बच्चे को जन्म दिया। डिलीवरी के बाद समा परवीन की बच्चेदानी में दिक्कत हो गई। शनिवार को डाक्टरों ने उसे पारस हॉस्पिटल एंड ट्रोमा सेंटर में भेज दिया। शनिवार को ही समा परवीन को आइसीयू में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।

हालत में सुधार बताता रहा स्टॉफ

उस्मान का आरोप था कि डाक्टरों ने उसे पत्नी की हालत बिगड़ने की कोई जानकारी नहीं दी। पूछने पर डाक्टर बस यहीं कहते थे कि स्थिति में सुधार हो रहा है। उसने सवाल उठाया कि अगर, मरीज की स्थिति में सुधार था तो उसकी मौत कैसे हो गई, यह बड़ी लापरवाही है। तीमारदारों ने हंगामा कर खींचतान की तो हॉस्पिटल स्टाफ वहां से कमरों में जाकर छुप गया।

पुलिस ने कराया मामला शांत

सूचना पर मेडिकल थाना एसएसआई विनोद कुमार पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे और हंगामा शांत किया। इस प्रकरण में हॉस्पिटल मैनेजर व स्टाफ पक्ष जानने की कोशिश की तो उन्होंने कुछ भी कहने से इंकार कर दिया।

वर्जन

हंगामा शांत करा दिया गया है। साथ ही समझौता कराकर शव को परिजनों के साथ भेज दिया गया है।

रविन्द्र वशिष्ठ, एसओ मेडिकल थाना

------