- सड़क दिखी चौड़ी पब्लिक हुई खुश, ठेले खोमचे वालों ने किया विरोध

VARANASI

एसपी ट्रैफिक के नेतृत्व में बुधवार को लंका ट्रॉमा सेंटर और बीएचयू नरिया मार्ग पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अभियान में नगर निगम के अधिकारी अतुल यादव भी मौजूद थे। एसपी ट्रैफिक ने नगवा चौकी के पास बीएचयू ट्रॉमा सेंटर की बाउंड्री के बाहर लगे ठेला, खोमचा वालों को खदेड़ा। वही पटरी पर लगे टीनशेड को उखाड़कर कब्जे में ले लिया। साथ ही चार पहिया वाहन और ऑटो को रोककर जांच पड़ताल भी किया गया।

वाहनों को भी उठाया

अपने इस अभियान के दौरान एसपी ट्रैफिक डॉ बीएन तिवारी ने रोड साइड आड़े बेड़े ढंग से खड़ी कई फोर व्हीलर्स को क्रेन से उठवा कर पुलिस लाइन भेजवा दिया। उन्होंने बीएचयू मालवीय गेट से नरिया मार्ग पर अवैध रूप से खड़े वाहनों का चालान भी किया। ट्रैफिक पुलिस ने दो एम्बुलेंस लिखे वाहनों को जब्त कर लिया। इस अभियान में ट्रैफिक पुलिस ने करीब दो दर्जन वाहनों का चालान करते हुए दर्जनों गाडि़यों को सीज किया है। बिना परमिट के चल रहे अवैध ऑटो जबकि नरिया रोड पर स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल के पास खड़ी बोलेरो गाड़ी को सीज कर जब्त करने पर के मिर्जापुर से आई एक महिला रोने लगी। काफी मिन्नतों के बाद एसपी ट्रैफिक ने उसकी गाड़ी छोड़ दी।

ठेला वालों ने किया विरोध

लंका सिंहद्वार पर जब अभियान में एसपी मयफोर्स पहुंचे तो वहां ठेला खुमचा लगाने वालों ने विरोध किया। जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम के कर्मचारी आगे निकल गए। जिसके कारण चौराहे पर सिर्फ वाहनों के खिलाफ ही अभियान चला। नगर निगम के अधिकारी अतुल यादव ने कहा की ये अभियान जिला प्रशासन के निर्देश पर चलाया जा रहा है।

भाग खड़े हुए अवैध वाहनो के चालक

ट्रैफिक पुलिस के लंका पहुंचते ही हड़कंप मच गया। फोर्स जैसे ही लंका के रश्मि नगर के पहुंची वहां चल रहे अवैध वाहन स्टैंड में लगी ऑटो और गाडि़यां चालक छोड़कर भाग निकले।